Advertisment

फैजाबाद सांसद बोले- भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं, अग्निवीर को लेकर भी साधा निशाना

फैजाबाद सासंद अवधेश प्रसाद ने कहा कि अग्निवीर योजना को लेकर विपक्ष को गुमराह किया जा रहा है. चार साल की नौकरी के बाद युवाओं का क्या होगा. सपा सांसद ने इंडिया गठबंधन की सरकार आने पर अग्निवीर योजना को खत्म करने की घोषणा की.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Awadhesh Prasad

Awadhesh Prasad

फैजाबाद सासंद ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की है. दरअसल, एक दिन पहले द्रास में पीएम मोदी ने कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दलों पर अग्निवीर योजना पर भ्रम फैलाने के लिए निशाना साधा. आज फैजाबाद सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री अग्निवीर को लेकर विपक्ष को गुमराह कर रहे हैं. एक साक्षात्कार में सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि अब प्रधानमंत्री मोदी के पास कोई मुुद्दा नहीं हैं. वे पाकिस्तान, हिंदुस्तान और हिंदू-मस्लिम ही कर रहे हैं. उनके पास अब सिर्फ यही मुद्दा बचा है. सासंद ने कहा कि देश का युवा चार साल की नौकरी के बाद क्या करेगा. 

Advertisment

भाजपा अयोध्या का मुद्दा छोड़ चुकी है

समाजवादी नेता ने कहा कि देश में जब इंडिया गठबंधन की सरकार आएगी तो 24 घंटे के अंदर ही अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे. हम इस योजना को तत्काल रद्द करेंगे और सेना का सम्मान बढ़ाएंगे. सपा सांसद का कहना है कि मोदी सरकार अब अयोध्या का मुद्दा छोड़ चुकी है. बजट लागू हुआ अभी, जिसमें अयोध्या के लिए कोई भी घोषणा नहीं की गई. अयोध्या की जनता ने धर्म की राजनीति को नकार दिया है.  

पीएम ने द्रास में साधा था निशाना

एक दिन पहले, कारगिल की 25वीं वर्षगांठ पर पीएम मोदी कारगिल के द्रास पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष के ऊपर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि देश के युवाओं को जो लोग गुमराह कर रहे हैं. उनका इतिहास रहा है कि उन्होंने आज तक सैनिकों की कभी परवाह नहीं है. उन लोगों ने 500 करोड़ की मामूली रकम का लालच देकर वन रैंक-वन पेंशन पर झूठ बोला है. हमारी सरकार ने वन रैंक-वन पेंशन लागू किया और पूर्व सैनिकों को हमारी सरकार ने 1.25 लाख करोड़ रुपये से अधिक दिए. 

 

Awadhesh Prasad Samajwadi Party Uttar Pradesh BJP
Advertisment
Advertisment