Advertisment

लखनऊ में भारी बारिश से विधानसभा परिसर में भरा पानी, CM योगी गेट नंबर 1 से निकले बाहर

लखनऊ में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त है. प्रदेश की राजधानी में लगातार हो रही बारिश से जगह-जगह जलजमाव हो गया है. हालत इतने खराब है कि विधानसभा परिसर में पानी भर गया है. विधानसभा के निचले फ्लोर पर घुटने भर तक पानी भर गया है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
up assembly

यूपी विधानसभा के बेसमेंट में घुसा पानी

लखनऊ में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त है. प्रदेश की राजधानी में लगातार हो रही बारिश से जगह-जगह जलजमाव हो गया है. हालत इतने खराब है कि विधानसभा परिसर में पानी भर गया है. विधानसभा के निचले फ्लोर पर घुटने भर तक पानी भर गया है. विधानसभा जाने में लोगों को कठिनाई हो रही है.विधानसभा परिसर में पानी भरने के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गेट नंबर 1 से बाहर किया गया .बता दें कि विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है. इस बीच विधानसभा के परिसर में पानी भरने से विधायकों और कर्मचारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश की वजह से उनका आना-जाना भी बाधित हुआ है.

Advertisment

विधानसभा में बारिश के पानी लगने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि एक मूसलाधार बारिश में ये हाल है तो बाकी प्रदेश भगवान भरोसे है. सबसे ज्यादा बजट की जरूरत तो उत्तर प्रदेश की विधानसभा को है.

नगर निगम की छप भी लीक

वहीं, लखनऊ के नगर निगम की छत से पानी टपक रहे हैं. कर्मचारियों ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर डाला है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

हजरतगंज इलाके में जलभराव से बढ़ी परेशानी

लखनऊ के हजरतगंज रेलवे स्टेशन के बाहर भी सड़कों पर पानी भरा हुआ है. गाड़ियों के आने जाने से पानी का वेग दुकानों और घरों तक पहुंच रहा है. लखनऊ में पिछले कई घंटों से बारिश हो रही है. तेज बारिश की वजह से कई इलाकों में पानी भर गया है. पानी भरने के चलते आवागमन भी बाधित है. 

up assembly budget UP Rains UP Rain heavy rain UP Assembly
Advertisment
Advertisment