Advertisment

''गंदे तरीके से पानी फेंका जा रहा था..बाइक की चाबी निकाली..उन लोगों पर भूत सवार था''- दोस्त की आपबीती

लखनऊ गोमती नगर वायरल वीडियो में बाइक  सवार युवक युवती के साथ हुई बदसलूकी मामले में खुद को युवक ने कमरे में बंद कर रखा है. युवक ने कहा सही किया उन्होंने कहीं ना कहीं उन लोगों की कमी हो रही थी पूरा सिस्टम वहां पर फेल दिख रहा था.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
luknow

लखनऊ में बारिश के दौरान युवक युवती से बदसलूकी

पिछले दिनों लखनऊ के गोमती नगर में बारिश के दौरान युवक-युवती से बदसलूकी मामले में सीएम ने योगी आदित्यनाथ ने बड़ी कार्रवाई की है. पानी में युवक-युवती से जिस तरह बदतमीजी की गई है. उससे युवक मेंटल ट्रामा में है. युवक ने कहा कि भीड़ ने बदतमीजी की.. गंदे तरीके से पानी फेंका जा रहा था..गाड़ी की चाबी निकाल ली, धक्का दिया गया हम लोग गिर गए. एक लड़का था उसमें ब्लैक टी-शर्ट में नारंगी प्रिंट के साथ था. उसने भी गलत किया है उसको भी सजा होनी चाहिए वह पकड़ा नहीं गया है. जब तक उसको देख नहीं लूंगा.. जेल में बंद तब तक भरोसा नहीं होगा.

Advertisment

न्यूज नेशन ने उस घटना के पीड़ित युवक से फोन पर बात की. युवक सदमे में है और उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया है. घरवालों से भी मुलाकात नहीं कर रहा. जब हमने फोन पर युवक से उस दिन की घटना पूछी तो उसका गला भर आया. उसने बताया कि युवती अपने होम टाउन चली गई है. मेरे लिए तो कोई ये चीज बड़ी नहीं है, लेकिन लड़की के लिए यह बहुत बड़ी बात है. मेरी पैदाइश लखनऊ में हुई है. लखनऊ तो ऐसा नहीं था. आखिर ये कैसे हो गया.

पीड़ित युवक ने वह जो आप लोग देखे होंगे कि मैं वहां पर खड़ा था मैंने उनसे पहले ऊंची आवाज में बोला रिक्वेस्ट भी करी.. एक दोस्तों की तरह भी बोला कि भाई यह सब क्या कर रहे हो बदतमीजी बहुत हो रही है, लेकिन उनको तो भूत सवार था, हम पागलों के बीच फंस गया था. लेकिन अगर मैं कुछ एक्शन लेता तो न जाने वह क्या करते.

न्यूज नेशन से युवक ने कहा कि आप लोग जो कर रहे हैं अच्छा कर रहे हैं

बाइक सवार युवक ने न्यूज़ नेशन/न्यूज़ स्टेट की सराहना करते हुए कहा कि जो आप लोग कर रहे हैं अच्छा कर रहे हैं.जो हुआ था गलत हुआ था वह वहां पर दूसरी साइड थे किसी दूसरे को परेशान कर रहे थे हमें लगा कि वह खेल रहे हैं. बाद में वह सब एक साथ आ गए  मुंह पर डाल दिया और चीज पूरी तरह से गड़बड़ हो गई. 

बाइक सवार युवक अभी मेंटल ट्रॉमा से गुजर रहा है.. किसी से भी बात नहीं कर रहा है.. खुद को युवक ने कमरे में बंद कर रखा है. युवक ने कहा सही किया उन्होंने कहीं ना कहीं उन लोगों की कमी हो रही थी पूरा सिस्टम वहां पर फेल दिख रहा था. 15-20 मिनट बाद पुलिस आई कई लोग गुजरे थे, लेकिन किसी ने कोई स्टेप नहीं लिया था. युवक ने बताया की लग रहा था जानवरों के बीच में घिर गया हूं. कोई भी इंसान इंसाफ ही चाहेगा है इसके बाद हमें भरोसा है. 

मैंने उन लोगों के सामने गिरगिराया

कोई भी लड़की इस तरह की स्थिति में परेशान होगी ही किसी के लिए भी यह झेल पाना बहुत बड़ी बात है. लड़की की इज्जत बड़ी होती है. मैंने उन लोगों के सामने गिरगिराया.. कई बार कहा कि मेरी दोस्त के लिए आप लोग ऐसा मत कीजिए, लेकिन उन लोगों ने मेरी एक नहीं सुनी. ऐसा लग रहा था कि किसी जानवरों के बीच हूं फंस चुका था. 

पागलपन था उनका और उसी में बदतमीजी कर रहे थे एक्शन लेने का मतलब था कि वह लोग मुझ पर रिएक्ट कर देते जो एक्शन मुझे लेना था वह मैंने लिया हर जगह सूचना दी.कोई उम्मीद नहीं थी उस समय पुलिस भी नहीं थी 1090 पर भी कॉल करवाया. तुरंत सहायता नहीं मिल पाई सिर्फ वीडियो बनाने का वहां पर काम हो रहा था.  बता दें कि घटना से गुस्साए मुख्यमंत्री योगी ने 2 IPS समेत 3 अफसरों को सस्पेंड कर दिया. इंस्पेक्टर समेत पूरी पुलिस चौकी को सस्पेंड कर दिया.

 

rains Heavy Rain Alert Rain Lucknow lucknow rain chances
Advertisment
Advertisment