Advertisment

रेस्टोरेंट के लेडीज टॉयलेट में लगा था हिडन कैमरा, फिर हुआ जमकर हंगामा

देहरादून में एक होटल के बाथरूम में मोबाइल कैमरा लगाने के आरोप में एक सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने होटल प्रबंधन को नोटिस जारी कर आरोपी से पूछताछ कर रही है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Dehradun crime

Dehradun crime

Dehradun News: देहरादून के एक प्रतिष्ठित होटल में महिला के बाथरूम में मोबाइल कैमरा लगाए जाने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए होटल के सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना का खुलासा तब हुआ जब होटल में ठहरी एक महिला मेहमान ने बाथरूम में कैमरा पाए जाने की शिकायत की. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा होटल प्रबंधन को भी नोटिस जारी किया गया है और मामले की जांच जारी है.

Advertisment

कैसे हुआ घटना का खुलासा?

आपको बता दें कि होटल में ठहरी महिला ने बाथरूम में कैमरा लगे होने का संदेह जताया, जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस के अनुसार, महिला ने बताया कि जब वह बाथरूम में गई तो उसे कुछ असामान्य महसूस हुआ. जब उसने जांच की, तो उसे कैमरा दिखाई दिया. यह खबर मिलते ही पुलिस तुरंत होटल पहुंची और जांच शुरू की. प्राथमिक जांच में पता चला कि होटल में काम करने वाले सफाई कर्मचारी ने ही यह कैमरा लगाया था.

यह भी पढ़ें : स्वतंत्रता दिवस पर CM नीतीश ने क्यों जोड़े मीडिया के सामने हाथ? लोग हैरान

आरोपी की गिरफ्तारी और कानूनी कार्रवाई

वहीं देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कानूनी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है, जिसमें यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उसने ऐसा क्यों किया और इस घटना में और कोई शामिल तो नहीं है. पुलिस ने होटल प्रबंधन को भी नोटिस जारी कर घटना के बारे में जवाब तलब किया है. साथ ही, होटल के अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है.

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल

आपको बता दें कि इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें होटल में हंगामे का दृश्य दिखाया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घटना के बाद होटल में मौजूद लोग आक्रोशित हो गए और महिला की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की. घटना के वीडियो ने लोगों में खौफ पैदा कर दिया है, खासकर महिलाओं में. लोग इस बात को लेकर चिंतित हैं कि कहीं और भी होटलों में इस प्रकार की हरकतें तो नहीं हो रही हैं.

महिलाओं की सुरक्षा पर उठे सवाल

साथ ही यह घटना महिलाओं की सुरक्षा के दृष्टिकोण से बेहद चिंताजनक है। इस घटना ने न केवल देहरादून बल्कि पूरे देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. देहरादून में इस घटना के बाद लोगों में डर का माहौल है और कई महिलाओं ने सोशल मीडिया पर अपनी चिंता व्यक्त की है.

Advertisment

होटल और रेस्टोरेंट की रेगुलर चेकिंग की मांग

घटना के बाद स्थानीय लोगों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं. लोग मांग कर रहे हैं कि पुलिस को सभी होटलों और रेस्टोरेंट्स में नियमित रूप से चेकिंग करनी चाहिए ताकि इस प्रकार की घटनाओं को रोका जा सके. इस घटना ने न केवल होटल प्रबंधन की जिम्मेदारी पर सवाल उठाए हैं, बल्कि यह भी साबित किया है कि सुरक्षा और गोपनीयता के मामले में अभी भी कई खामियां मौजूद हैं.

dehradun city news dehradun Dehradun news live Dehradun latest news Dehradun news hindi news uttarakhand news hindi news Dehradun News in Hindi Crime news Dehradun News Today alert for Dehradun Uttarakhand News
Advertisment
Advertisment