Advertisment

Bear Viral Video: भालू ने की ऐसी हरकत, देख नहीं होगा आंखों पर यकीन, होटलकर्मियों में मच गया हड़कंप!

राजस्थान के माउंट आबू में एक भालू एक होटल में घुस गया. इधर-उधर घूमने के बाद भालू रिसेप्शन तक पहुंच गया. इसके भालू ने वहां ऐसी हरकत की, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Bear Viral Video

होटल में आया भालू (Image: NN)

Rajasthan Viral Video: राजस्थान के माउंट आबू (Mount Abu) में शनिवार देर रात एक भालू एक होटल में घुस गया. इधर-उधर घूमने के बाद भालू रिसेप्शन तक पहुंच गया. इसके भालू ने वहां ऐसी हरकत की, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. इस दौरान होटलकर्मियों को भालू के होटल में घुसने की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया. यह पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. अब एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Advertisment

वायरल हो रहा ये वीडियो सिरोही स्थित होटल का बताया जा रहा है. वीडियो में दिखता है कि कैसे एक बेखौफ भालू होटल के रिसेप्शन में घूम रहा है. भालू काफी देर तक होटल के रिसेप्शन में घूमता रहता है फिर रिसेप्शन में रखे फ्रिज की तरफ बढ़ता है और फ्रिज में रखे दूध की थैली को निकालकर दूध पी जाता है.

 ये भी पढ़ें: Ajgar Ka Video: भारी भरकम अजगर के साथ नहाते दिखा शख्स, कहीं भारी न पड़ जाए ये यारी, हरकत देख होंगे हैरान!

यहां देखें - भालू ने कैसे पीया दूध 

Advertisment

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भालू कैसे फ्रीज खोलता है और फिर बड़ी ही समझदारी के उसमें रखे दूध के पैकेट को निकालता है और फिर गटक जाता है. पेट पूजा होने के बाद भालू चुपचाप जंगल की तरफ चला जाता है. 

Advertisment

जरूर पढ़ें: शख्स ने बैंक खातों से चुराए 80 लाख, हैरान करता है तरीका, प्रेमिका ने की एक गलती और फिर…

दरअसल राजस्थान के सिरोही जिले में एक मात्र हिल स्टेशन आबू है. जहां पर जंगली जानवर आबादी वाले इलाके में आ जाते हैं. भालू भी यहां अक्सर खाने पीने की तलाश में आते रहते हैं. वन विभाग ने यहां अलर्ट भी जारी कर रखा है. जब भालू आए तो सतर्क रहें और उसके साथ छेडखानी ना करें.

ये भी पढ़ें: शादी के बाद पहली बार घर आए दूल्हा-दुल्हन, एक-दूसरे पर खूब लुटाया प्यार, Viral हो रहा Kissing का Video!

bear fight video Viral Rajasthan News hindi Sirohi latest rajasthan news in hindi rajasthan Rajasthan Viral Video sirohi news Rajasthan News Updates Rajasthan news today rajasthan news live Rajasthan Viral news rajasthan news in hindi Bear Bear Video Bear Attack Viral Bear Video Rajasthan News
Advertisment
Advertisment