Advertisment

कपल ने दिखाया गजब का टशन, चलती बाइक पर हुआ रोमांटिक, लिप-लॉक का Video Viral

Kissing Viral Video: वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कर रहे हैं. कपल ने ऐसा ही कुछ करने के लिए बीच सड़क सरेआम ऐसी हरकत की, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
couple romance video

लिप लॉक करते हुए कपल (Image: Instagram/@raja_i_n_s_t_5464)

Kissing Viral Video: वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कर रहे हैं. कपल ने ऐसा ही कुछ करने के लिए बीच सड़क सरेआम ऐसी हरकत की, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. बाइक पर सवार इस कपल ने पहले तो गजब का टशन दिखाया और फिर चलती बाइक पर रोमांटिक होते हुए एक दूसरे को किस (Kiss) किया. अब उनके लिप-लॉक का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisment

बाइक पर कपल ने दिखाई स्टाइल

वीडियो की शुरुआत में एक युवक बाइक चलाते हुए दिखता है. उसके गले में चेन और आंखों में चश्मा दिखाता है. सफेद रंग की शर्ट पहले हुआ ये युवक बाइक पर स्टाइल दिखाते हुए दिखता है. बाइक पर उसके पीछे उसकी गर्लफ्रेंड बैठी हुई दिखती है. वह हरे रंग का सूट और काले रंग का दुपट्टा गले में डाले हुए दिखती है. युवक बाइक को तेज रफ्तार से चलाते हुए दिखता है. इस दौरान वह ऐसा कुछ करता है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Viral Video: शख्स की यमराज को चुनौती, जान जोखिम में डाल बिजली खंभे से किया खतरनाक स्टंट, लोग हैरान!

कपल ने किया लिप-लॉक

अगले ही पल युवक और उसकी गर्लफ्रेंड एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आते हैं. हालांकि उनका ऐसा किसी बड़ी दुर्घटना का सबब बन सकता था, क्योंकि युवक ऐसा करते वक्त सड़क पर आगे देखने के बजाय पीछे दिखते हुए दिखता है. वो तो गनीमत रही है कि नहीं तो कपल की जान के लाले पड़ सकते हैं. अब उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

यहां देखें- Couple Kissing Viral Video

इंटरनेट में धमाका मचा रहा वीडियो

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @raja_i_n_s_t_5464 नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. उनका अकाउंट ऐसी ही वीडियो भरा पड़ा हुआ है. वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक लाखों बाद देखा जा चुका है. यह वीडियो सोशल मीडिया में धमाका मचाए हुए है.  यही वजह है कि वीडियोे पर लाइक्स, शेयर, कमेंट्स और व्यूज की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें: जानें- क्या है तरंग शक्ति? भारत समेत 30 देश दिखाएंगे सैन्य ताकत, लड़ाकू विमानों की गर्जना से गूंजा आकाश

Romance latest viral videos Viral Latest Viral Video Viral Video Instagram Reels Bike Kissing Viral Video Couple romance video instagram reels viral website couple romance student kissing viral video
Advertisment
Advertisment