Advertisment

crocodile Viral Video: भूख से छटपटा रहा था मगरमच्छ, कुछ नहीं मिला तो साथी को ही बनाया शिकार

Crocodile Viral Video: क्या आपने कभी एक मगरमच्छ को दूसरे मगरमच्छ का शिकार करते देखा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
मगरमच्छ

Crocodile Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. उसी में से एक मगरमच्छ का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. वाइल्ड लाइफ वीडियो यूं तो लोग खूब पसंद करते हैं, लेकिन यह वीडियो दिल दहला देगा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भूख से एक मगरमच्छ छटपटा रहा था और जब उसे कुछ भी भूख मिटाने को नहीं मिलता है तो वह अपने साथी मगरमच्छ को ही शिकार बना लेता है और उसे खाने लग जाता है. यह वीडियो देख हर कोई हैरान है, लेकिन शायद यही भूख की सच्चाई है. इंसान अपनी भूख मिटाने के लिए क्या कुछ नहीं करता है. कोई मेहनत करता है तो कोई विषम परिस्थिति में कुछ भी खाकर अपनी भूख मिटाता है. 

Advertisment

मगरमच्छ ने बनाया साथी मगरमच्छ को शिकार

ऐसी ही भूख जानवरों की भी होती है. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. जिसमें दो मगरमच्छ को देखा जा सकता है. इस वीडियो को नेचर इज अमेजिंग नाम के यूजर आईडी से शेयर किया गया है. इसके साथ ही वह एक्स पर इस वीडियो को शेयर कर लिखता है कि मैंने इसकी कभी उम्मीद नहीं की थी. इस 1.30 मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पहले एक मगरमच्छ पानी में तैरता है.

वीडियो देख डर जाएंगे आप

इस दौरान मगरमच्छ का जबड़ा नजर आता है और अचानक से दिखता है कि एक मरा हुआ मगरमच्छ भी पानी में तैर रहा है, लेकिन कुछ ही सेकेंड में एक जिंदा मगरमच्छ आता है और मरे हुए मगरमच्छ को अपने जबड़े में दबा कर उसे खाने लगता है. जब वीडियो आगे बढ़ता है तो यह समझ आ जाता है कि साथी मगरमच्छ ने ही दूसरे मगरमच्छ की जान ली है. 

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर दूल्हे का इंतजार कर रही थी दुल्हन, जैसे ही उठाया घूंघट, निकल गई चीख

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे जमकर कमेंट

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या यह सच है तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या एक मगरमच्छ सच में दूसरे मगरमच्छ का शिकार कर रहा है या फिर वह पहले से ही मरा हुआ है? वहीं, एक यूजर ने मगरमच्छ को शैतान बताया है. कुछ यूजर ने मगरमच्छ के सपोर्ट में भी लिखा है कि वह बस अपनी भूख मिटा रहा है. 

Crocodile haunting another crocodile Social Media Viral Video Trending crocodile viral video
Advertisment
Advertisment