Advertisment

Dance Viral Video: ऑफिस मीटिंग में अचानक से लड़की करने लगी डांस, देखते रह गए कर्मचारी

Dance Viral Video: ऑफिस मीटिंग के दौरान एक लड़की का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो को खुद लड़की ने शेयर किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
डांस वीडियो

Dance Viral Video: देश के प्रतिष्ठित कंपनी में शामिल एक कंपनी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में कंपनी मीटिंग के दौरान एक लड़की डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि खुद लड़की ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जहां कुछ लोग मीटिंग के दौरान लड़की के डांस करते वीडियो की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इसका मजाक भी बना रहे हैं. दरअसल, पुणे की रहने वाली अंजिल पटवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जब आप अपने रेज्यूम में अपनी हॉबी के तौर पर डांस लिखते हैं तो फिर ऑफिस की पहली मीटिंग में कुछ ऐसा ही होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ऑफिस मीटिंग के दौरान सभी के सामने अंजलि डांस करती हैं.

Advertisment

ऑफिस मीटिंग के दौरान लड़की ने किया जबरदस्त डांस

Advertisment

बता दें कि अंजलि बॉलीवुड फिल्म भाग मिल्खा भाग के गाने अपने रंग में मुझको रंग दे में डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं, उनके डांस के बाद मीटिंग में मौजूद लोगों ने उनके लिए तालियां भी बजाई और तारीफ भी की. अब तक इस डांस वीडियो पर 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. सोशल मीडिया की बात करें तो इन दिनों कोई भी वीडियो मिनटों में वायरल हो जाता है. इसका कभी फायदा भी होता है तो कभी नुकसान भी उठाना पड़ जाता है.

यह भी पढ़ें- CCTV कैमरे में कैद हुआ चुड़ैल का Video! कमजोर दिल वाले कभी न देखें

सोशल मीडिया यूजर्स के आ रहे मजेदार रिक्शन

Advertisment

बीते कुछ सालों में ऐसे कई उदाहरण सामने आ चुके हैं, जिसने लोगों को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया है. वहीं, कुछ ऐसे भी लोग हों जिन्हें आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. आज के युवा पीढ़ी सोशल मीडिया पर रील्स में काफी रूचि ले रहे हैं. कई बार रील्स बनाना जान पर भी आ चुका है. कितने लोगों ने रील्स के चक्कर में अपनी जान भी गंवाई है. वहीं रील्स ने कई लोगों की जिंदगी भी बना दी है. 

Social Media Viral Video hindi news girl dance viral video Trending
Advertisment
Advertisment