Advertisment

Ajgar Viral Video: जंगल में शौच करना शख्स को पड़ा भारी, अचानक से अजगर ने जकड़ा

Ajgar Viral Video: एक शख्स को जंगल में शौच करना भारी पड़ गया. जब अचानक से पीछे से आकर अजगर ने उसे जकड़ लिया. इतना ही नहीं सांप उसे निगलने की कोशिश करने लगा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
अजगर वीडियो

Ajgar Viral Video: सोशल मीडिया पर कब कौन-सा वीडियो वायरल हो जाए. यह कोई सोच भी नहीं सकता. कई बार दिल को छू लेने वाले वीडियो सामने आते हैं तो कई बार हैरान कर देने वाले वीडियो. वहीं, कई बार तो दिल दहला देने वाले वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां एक शख्स शौच के लिए जंगल में जाता है और अचानक से पीछे से आकर एक अजगर उससे लिपट जाता है. 

Advertisment

जंगल में शौच करने गए व्यक्ति से लिपटा अजगर

फिर क्या पहले तो शख्स बुरी तरह डर जाता है, लेकिन फिर खुद को बचाने के लिए वह अजगर का मुंह पकड़ लेता है. फिर बचाने के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगता है. शख्स की चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो जाते हैं और उसकी मदद करने लग जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अजगर शख्स के गले से लिपटा हुआ है और उसके सांप के मुंह को अपने हाथ से दबाया हुआ है. पहले तो शख्स से लिपटकर अजगर उसे निगलने की कोशिश करता है, लेकिन शख्स उसके मुंह को पकड़ लेता है.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: बंद कमरे में इंस्पेक्टर के साथ पकड़ी गई महिला थाना प्रभारी, फिर प्रेमी के परिजनों ने किया ऐसा हाल

जान बचाने के लिए शख्स ने अजगर को पकड़ा मुंह

वहीं, वीडियो में मदद के लिए पहुंचे लोग शख्स को बचाने के प्रयास में सांप को लाठी-डंडे से मारते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, कुछ लोग अजगर को इतना मारते हैं कि उसका खून निकल रहा है. इस वीडियो को @AshrafFem नाम के शख्स ने एक्स पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो मध्य प्रदेश के जबलपुर का है. जहां शौच करने गए व्यक्ति को अजगर जकड़ लेता है और उसे निगलने की कोशिश करने लगता है. 

बचाने के लिए जुटे लोग

इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वहीं, इस वीडियो पर डीएफओ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने कहा कि अगर किसी व्यक्ति की जान बचाने के लिए वन्य जीव को मारा जाता है या उस पर हमला किया जाता है तो किसी पर कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं किया जाता है. सोशल मीडिया पर अकसर इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं और लोग इसे काफी पसंद भी करते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया का क्रेज हर वर्ग के लोगों में देखा जा रहा है. कुछ ही मिनटों में कोई भी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो जाता है.

snake video viral today snake video Viral snake video Ajgar Viral Video social video Trending snake video viral
Advertisment
Advertisment