Advertisment

Video: मुंबई की सड़कों पर अचानक से लड़की ने उतारा बाथरोब, देखते रह गए लोग

Girl In bathrobe: सोशल मीडिया पर एक गुलाबी रंग के बाथरोब में लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. लड़की बाथरोब पहने ही मुंबई की सड़कों पर खुलेआम घूम रही है और हद तो तब हो गई जब उसने अचानक से अपने कपड़े उतार दिए.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
मुंबई गर्ल

Girl In bathrobe: सोशल मीडिया पर वायरल होने और ज्यादा से ज्यादा फॉलोअर्स बनाने की होड़ में लोग कई बार अपनी मर्यादा तक भूल जाते हैं तो कभी प्रेंक के चक्कर में जब उल्टा हो जाता है. कुछ ऐसा ही एक वायरल वीडियो सामने आया है, जहां एक लड़की बाथरोब में मुंबई की सड़कों पर कभी चलती तो कभी बैठी दिखाई दे रही है. वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है कि बस घर से नहाकर बाथरोब लपेटकर लड़की सड़कों पर निकल गई है. लड़की को देखकर हर कोई हैरान है. हद तो तब हो जाती है जब बीच सड़क पर चलते हुए लड़की अपना बाथरोब उतार देती है.

Advertisment

मुंबई की सड़कों पर गुलाबी रंग के बाथरोब में नजर आई लड़की

क्यों सुनकर हैरान रह गए ना, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि फेमस इंस्टाग्राम यूजर तनुमिता घोष का है. तनुमिता की बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह पिंक कलर की बाथरोब में नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के अजीबोगरीब कमेंट सामने आ रहे हैं. वीडियो को शेयर कर तनुमिता ने कैप्शन में लिखा है कि मुंबई के लोग उनके इस लुक को देखकर तौबा-तौबा कर सकते हैं.

अचानक से बीच सड़क पर उतारा बाथरोब

तनुमिता ने इस वीडियो के साथ विक्की कौशल के ट्रेंडिंग सॉन्ग तौबा-तौबा का गाना लगाया है. वीडियो में वह खुले सड़क पर गुलाबी रंग के बाथरोब में चक्कर काट रही है और अचानक से अपना बाथरोब उतार देती है. पहले तो वहां मौजूद लोगों को लगता है कि यह क्या हो गया, लेकिन जब वह बाथरोब हटाती हैं तो दिखता है कि उन्होंने उसके नीचे एक पीले रंग की ड्रेस पहन रखी है. अब देख इस वीडियो पर 12 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- Dance Viral Video: ऑफिस मीटिंग में अचानक से लड़की करने लगी डांस, देखते रह गए कर्मचारी

वीडियो देख लोग हैरान

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह के वीडियो ने लोगों को हैरान किया हो. अकसर इस तरह के प्रेंक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. युवाओं से लेकर हर वर्ग के लोगों में इन दिनों रील्स को लेकर क्रेज देखा जा रहा है. लोग वायरल होने के लिए कई बार तो अपनी जान भी जोखिम में डाल देते हैं.

Instagram mumbai Social Media Viral Video Girl In bathrobe: Trending
Advertisment
Advertisment