Advertisment

Rohit Sharma: चिन्नास्वामी में फैन ने पूछा किस IPL टीम से खेलेंगे? रोहित ने मजेदार जवाब देकर लूटी महफिल

Rohit Sharma: रोहित शर्मा आईपीएल 2025 में किस फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे? हर क्रिकेट फैन इस वक्त इसी सवाल का जवाब तलाश रहा है. इस बीच रोहित के वायरल वीडियो ने धूम मचा रखी है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rohit sharma viral video at chinnaswamy

Rohit Sharma Viral Video

Advertisment

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल 2025 में किस टीम से खेलेंगे? हर क्रिकेट फैन के मन में यही सवाल चल रहा है. अब भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे बेंगलुरु टेस्ट मैच के दौरान जब एक फैन ने हिटमैन से उनकी आईपीएल टीम के बारे में पूछा, तो रोहित ने अपने अंदाज में जवाब देकर महफिल ही लूट ली. 

रोहित शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि हिटमैन से एक फैन पूछता है कि भाई आईपीएल में कौन सा टीम. फैन को जवाब देते हुए रोहित कहते हैं कौन सा टीम चाहिए बोल? फिर फैन जोर-जोर से चिल्लाकर हिटमैन से रिक्वेस्ट करने लगता है कि वो आरसीबी में आ जाएं.

https://x.com/rohitjuglan/status/1847541729114665187

क्या मुंबई इंडियंस में ही रहेंगे रोहित?

आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है. फिलहाल सभी टीमें मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन और रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट तैयार करने में व्यस्त हैं. इस बीच कुछ खिलाड़ियों के नामों पर सस्पेंस बना हुआ है वह किस टीम में खेलेंगे, जिसमें मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का नाम भी शामिल है.

असल में, आईपीएल 2024 में जब मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया, तभी से खबरें आनी शुरू हो गई थीं कि रोहित अगले सीजन मुंबई का साथ छोड़ सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो रोहित को कई टीमों से ऑफर आया है और मुंबई भी उन्हें रिटेन करना चाहती है. इसलिए कहना मुश्किल है कि अपकमिंग सीजन में वह किस टीम से खेलते नजर आएंगे.

मुंबई को जिता चुके हैं 5 ट्रॉफी

आईपीएल 2025 में रोहित शर्मा जिस भी टीम से खेलेंगे यकीनन कप्तानी ही करेंगे. उन्होंने अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को 5 बार चैंपियन बनाया है. ऐसे में एमआई रोहित को रिटेन कर उन्हें एक बार फिर कमान सौंपने के बारे में सोच सकती है. बता दें, पिछले सीजन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था. उनकी टीम अंक तालिका में 10वें नंबर पर रही थी. 

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: आज इस प्लेइंग-11 के साथ उतरेगी टीम इंडिया, पाकिस्तान से चुकता करेगी पुराना हिसाब

Rohit Sharma IPL 2025 ipl indian premier league Indian Premier League 2025
Advertisment
Advertisment