Advertisment

Bike Accident Viral Video: रफ्तार का कहर… फिर पड़ा भारी, हुई ऐसी खौफनाक टक्कर, देखकर कांप जाएगी रूह!

Viral Video: तेलंगाना के खम्माम में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. रफ्तार का कहर एक बार फिर तीन युवाओं की जिंदगी पर भारी पड़ गया. तेज रफ्तार बाइक पर सवार ये तीनों युवक खड़े ट्रक से टकरा गए.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Bike Accident Viral Video

Khammam, Telangana: तेलंगाना के खम्माम में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. रफ्तार का कहर एक बार फिर तीन युवाओं की जिंदगी पर भारी पड़ गया. तेज रफ्तार बाइक पर सवार ये तीनों युवक खड़े ट्रक के पीछे से जोरदार टक्कर मार देते हैं. इसके बाद ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. इस भयानक हादसे में मौके पर ही तीनों युवाओं की मौत हो गई. इस सड़क हादसे का दिल को दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यह पूरा हादसा मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: शख्स ने बैंक खातों से चुराए 80 लाख, हैरान करता है तरीका, प्रेमिका ने की एक गलती और फिर…

क्या दिखता है वीडियो

हादसे के वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रफ्तार का कहर किस कदर जानलेवा साबित हो सकता है. वीडियो में दिखता है कि सड़क पर सरपट गाडियां दौड रही हैं और वहीं किनारे पर एक ट्रक खड़ा है. तभी वहां से स्कूटी सवार गुजरती है, जिस पर दो लोग बैठे हैं. पीछे एक और बाइक आ रही है जिस पर तीन युवक बैठे हैं, लेकिन तभी अचानक रफ्तार भरती एक और बाइक आती है और बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा जाती है. 

यहां देखें- सड़क हादसे का वायरल वीडियो

बाइक के उड़ गए परखच्चे

खौफनाक टक्कर ये वीडियो रूह कंपाने वाला है. टक्कर लगते ही तीनों बाइक सवार वहीं उछल कर सड़क पर गिर जाते हैं. हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ जाते हैं. हाइवे से गुजर रहे लोग पुलिस को जानकारी देते हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचती है और तीनों युवकों को अस्पताल ले जाती है, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. तीनों की मौत हो गई. मरने वालों में एक नाबालिग छात्र भी शामिल है. ये हादसा खम्मम जिले के सथुपल्ली के बी गंगावरम में हुआ. खौफनाक हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया.  

ये भी पढ़ें: Viral Video: पतली कमर, पीला सूट… ‘गोली चल जावेगी’ गाने पर लड़की का धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर उड़ा दिया गर्दा!

Accident Viral Video Viral News Khammam Viral Road Accident Viral Video telangana Viral Story
Advertisment
Advertisment