Advertisment

Trending News: पहले मुर्गी आई या अंडा? एक सवाल पर दोस्त बन बैठा हत्यारा

Trending News: हम सालों से एक सवाल सुनते आ रहे हैं कि पहले मुर्गी आई या अंडा? पर क्या आपने कभी ऐसा सोचा है कि इसका गलत जवाब देने से आपकी जान भी जा सकती है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
अंडा

Trending News: अगस्त के पहले हफ्ते में फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है. इस दिन सभी दोस्त एक-दूसरे को फ्रेंडशिप डे विश करते हैं. वहीं, इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने दोस्ती के रिश्ते पर सवाल खड़ा कर दिया है. कहते हैं घरवालों के बाद कोई हमारा अपना होता है तो वह दोस्त ही होता है. हम अपनी सारी बातों को अपने अच्छे दोस्त के साथ शेयर करते हैं. कृष्णा और सुदामा की दोस्ती को कौन नहीं जानता. हर कोई दोनों की दोस्ती की मिसाल देते हैं, लेकिन जब आपका दोस्ती ही दुश्मन बन जाए तो फिर इंसान क्या करें. एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां एक दोस्त ने बेरहमी से अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. एक सवाल का गलत जवाब देना दोस्त को इतना भारी पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ गई. 

Advertisment

पहले मुर्गी आई या अंडा?

हम सालों से एक सवाल सुनते आ रहे हैं कि पहले मुर्गी आई या अंडा? इस सवाल पर दो दोस्तों के बीच ऐसी बहस हुई कि एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर चाकू से एक नहीं 15 बार हमला किया और उसकी जान ले ली. यह घटना यूके की बताई जा रही है. पहले दोनों दोस्तों ने मिलकर शराब पार्टी की और फिर नशे में धूत दोस्त ने एक सवाल पूछा कि पहले मुर्गी आई या फिर अंडा? इस सवाल के जवाब में दोनों दोस्तों के बीच बहस छिड़ गई और फिर दोनों की नोकझोंक इतनी बढ़ गई कि एक दोस्त ने दूसरे की जान ले ली. 

यह भी पढ़ें- Ajgar Viral Video: जंगल में शौच करना शख्स को पड़ा भारी, अचानक से अजगर ने जकड़ा

Advertisment

पहेली का जवाब गलत देने पर ले ली दोस्त की जान

मिली जानकारी के अनुसार दोनों दोस्तों ने एक-दूसरे से पहले कई पहेलियां पूछी. इस बीच एक दोस्त ने पूछा कि पहले अंडा आया या मुर्गी? घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट चुकी है. आरोपी ने ही अपने दोस्त को अपने घर शराब पार्टी के लिए बुलाया था. जब दोनों के बीच पहेली को लेकर बहस हुई तो आरोपी का दोस्त बाहर निकल गया. जिसके बाद आरोपी को इतना गुस्सा आया कि उसने पहले बाइक से उसका पीछा किया और फिर चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी.

Friendship Day Social Media trending news hindi news Trending Crime news Murder
Advertisment
Advertisment