कोलकाता के बाद रुद्रपुर में नर्स के साथ रेप, फिर फोड़ा सिर और दी दर्दनाक मौत

कोलकाता रेप केस का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि उससे रुद्रपुर से झकझोर देने वाली एक और दुष्कर्म की घटना सामने आई है. ना सिर्फ नर्स के साथ रेप किया गया बल्कि पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या भी कर दी गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
Rudrapur Rape Case:

Rudrapur Rape Case: कोलकता के मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. अब तक यह मामला शांत भी नहीं हुआ कि उत्तराखंड के रुद्रपुर में भी एक नर्स के साथ इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. ना सिर्फ अस्पताल से घर लौट रही नर्स के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया बल्कि इसके बाद पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या भी कर दी गई और फिर नर्स का मोबाइल और पैसे लेकर आरोपी फरार हो गया.

Advertisment

कोलकाता के बाद रुद्रपुर में नर्स के साथ हैवानियत

मामले की जांच करते हुए आखिरकार पुलिस ने आरोपी को जोधपुर से गिरफ्तार किया है. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार 30 जुलाई से नर्स गायब थी, जिसकी रिपोर्ट रुद्रपुर थाने में 31 जुलाई को दर्ज कराई गई थी. यह केस उसकी छोटी बहन ने दर्ज करवाई. 33 वर्षीय नर्स तस्लीम जहां रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में काम करती थी. हर रोज की तरह तस्लीम अस्पताल से काम कर ऑटो से लौट रही थी, लेकिन वह घर नहीं पहुंची.

रेप के बाद फोड़ा सिर और उतारा मौत के घाट

जब तस्लीम अपने घर नहीं पहुंची तो छोटी बहन ने पहले कॉल किया, जब बड़ी बहन का कॉल नहीं लगा तो अगले दिन पुलिस थाने में केस दर्ज कराया. पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी थी. इस बीच तस्लीम का फोन ऑन किया गया और उसका लोकेशन बरेली में मिला. जब तक पुलिस बरेली पहुंचती, आरोपी अपने परिवार के साथ फरार हो गया. आखिरकार पुलिस ने जोधपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया और मामले का खुलासा किया. 

यह भी पढ़ें- Reel के चक्कर में भिड़ गए महिला-पुरुष टीचर, जमकर हुई मारपीट, सहम गए छात्र

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नर्स के साथ पहले आरोपी ने दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद नर्स के चेहरे को पत्थर से कुचल दिया गया ताकि उसकी पहचान ना की जा सके. नर्स के मोबाइल का आखिरी लोकेशन उसकी कॉलोनी के आसपास का मिला था. इसे देखते हुए पुलिस ने छानबीन की तो उन्हें बरेली में एक लाश झाड़ियों में मिली. जब लाख का पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि रेप के बाद की गई है. आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

Rudrapur Rape Case: rape case uttrakhand news today uttrakhand news Crime news
Advertisment