Advertisment

Video: बच्चे को किडनैप करने की कोशिश युवक को पड़ी भारी, महिला ने ऐसे सिखाया सबक

kidnapping Video: कई बार महिलाएं भी बदमाशों को होश ठिकाने लगा देती हैं. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक किडनैपर बच्चे का अपहरण करने की कोशिश कर रहा है.

author-image
Suhel Khan
New Update
kidnapping video

kidnapping Video: कई बार कुछ लोग महिलाओं को कमजोर समझ लेते हैं उनके साथ लूटपाट जैसी वारदातों को अंजाम दे देते हैं. लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता. कभी-कभी महिलाओं के साथ ऐसी जोर जबरदस्ती करना उनके लिए भारी भी पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक को स्कूल के बाहर खड़ी महिलाओं के बीच से बच्चे को किडनैप करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. युवक रिवॉल्वर दिखाकर बच्चे का अपहरण करना चाहता है लेकिन तभी एक महिला कुछ ऐसा करती है जिससे किडनैपर की जान पर बन आता है.

Advertisment

बच्चे के खींचने लगा किडनैपर

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्कूल के बाहर कुछ महिलाएं खड़ी हुई हैं उनके साथ उनके बच्चे भी हैं और कुछ महिलाओं बच्चों के आने का इंतजार कर रही हैं. इसी बीच एक किडनैपर वहां पहुंच जाता है जो रिवॉल्वर दिखाकर बच्चे को किडनैप करने की कोशिश करने लगता है. कैडनैपर एक बच्चे को खींचने की कोशिश करता है तो वहां खड़ी महिलाओं डर जाती है और अपने बच्चों को लेकर इधर उधर भागने लगती हैं. तभी एक महिला हिम्मत दिखाती है और किडनैपर को सबक सिखा देती है.

ये भी पढ़ें: बीच सड़क पर युवक से लूटपाट कर रहे थे बदमाश, तभी ऊपर चढ़ गई कार, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

महिला ने किडनैपर को मारी गोली

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही किडनैपर बच्चे को खींचने की कोशिश करता है और बाकी महिलाएं वहां से भागने लगती हैं. तभी एक महिला रिवॉल्वर निकालकर किडनैपर में गोली मार देती है, गोली लगते ही किडनैपर जमीन पर गिर जाता है और जोर-जोर से चीखने लगता है.

ये भी पढ़ें: Life After Death: मरने के 13 दिन तक आत्मा रहती है परिवार के साथ, जानें इसके पीछे का रहस्य

उसके महिला महिला किडनैपर के पास रिवॉल्वर तानकर पहुंच जाती है और किडनैपर की रिवॉल्वर को लात मारकर दूर कर देती है और उठा लेती है उसके बाद वह किडनैपर के पास जाती है और उसे लात मारकर उल्टा लेटा लेती है और उसके बाद उसके ऊपर पर पैर जमाकर रिवॉल्वर तान देती है. ये वीडियो कब का और कहां का है ये तो नहीं पता चला लेकिन बताया जा रहा है महिला एक पुलिस अधिकारी है इसलिए उसने समय रहते बच्चे को किडनैपर से छुड़ा लिया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Story Of Souls: शरीर में आत्मा होने के बाद कैसे आती है बुरी आत्मा, जानें सच्चाई

Trending Video Viral Kidnapping Video Viral Video shocking video scary video
Advertisment
Advertisment