Advertisment

Viral: मेट्रो में लड़का बना रहा था लड़की का चुपके से वीडियो, लड़की ने किया ऐसा काम कि सोच में पड़ जाएंगे आप

इन दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली मैट्रो के कई वीडियो वायरल हो रहे है. वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आई है. जिसमें एक लड़का मैट्रो में लड़की की चुपके से वीडियो बना रहा है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
couple (1)

इन दिनों छेड़खानी के कई मामले सामने आ रहे है. कई लड़के लड़कियों के साथ सरेआम छेड़खानी करते है, तो कई लड़के लड़कियों को परेशान करने के लिए उनकी फोटो या वीडियो बनाते है, तो कई लोग लड़कियों को परेशान करने के लिए उन पर कमेंट पास करते है. जिसकी वजह से लड़कियों को कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. वहीं हाल ही में दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें लड़का चोरी-चुपके दो लड़कियों की वीडियो बना रहा होता है. जिसके बाद एक लड़की उस लड़के के पास जाती है और कुछ ऐसा करती है कि किसी ने सोचा भी ना होगा. 

Advertisment

अलग अलग एंगल से बनाई वीडियो

दरअसल मेट्रो में दो लड़कियां दिल्ली मेट्रो की सीट पर बैठी हुई है. वहीं उन लड़कियों के सामने एक लड़का खड़ा है. दोनों लड़कियां अपने फोन में बिजी दिखाई दे रही है. वो लड़का उन दोनों लड़कियों की वीडियो बनाना शुरु कर देता है. जिसके बाद वो कभी ऊपर तो कभी नीचे करके वीडियो बना रहा होता है. जिसके बाद एक लड़की की नजर उस पर गई और वह उसके पास गई . 

लड़के की हुई सिट्टी पिट्टी गुम 

लड़की ने लड़के से पूछा - 'एक्सक्यूज मी, मुझे आपका फोन देखना है. मुझे लगता है आपने मेरी फोटो खींची है.' यह सुनने के बाद लड़के की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई, लेकिन फिर लड़के ने अपना फोन लड़की को गैलरी खोलकर दे दी. फिर लड़की ने देखा की लड़के ने उनके फेस को जूम कर के कुछ सेकेंड का वीडियो बनाया हुआ है. वीडियो देखने के बाद लड़की ने स्माइल किया और लड़के के साथ सेल्फी क्लिक की और उसके गाल पर प्यार से थपकी लगाई. 

DISCLAIMER: वीडियो कहां का है और क्या असल में महिला नशे में धुत है- इसका दावा न्यूज नेशन नहीं करता है. यह खबर बस Viral वीडियो को लेकर किए गए दावों के आधार पर है. 

 

new viral video Delhi Metro Viral Video Viral Video Latest Viral Video
Advertisment
Advertisment