Advertisment

गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल कर Girls Hostel के वॉशरूम में लगवाया Hidden कैमरा, VIDEO लीक

एक इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स वॉशरूम में हिडन कैमरा मिलने के बाद हंगामा मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही स्टूडेंट्स ने नारेबाजी शुरू कर दी. मामले की खबर मिलते ही पुलिस एक्शन मोड पर आ गई.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Girls Hostel bathroom

Girls Hostel bathroom

आंध्र प्रदेश में कृष्णा जिले के गुड़ीवाड़ा से एक शर्मनाक हादसा सामने आ रहा है. पहले कोलकाता में अभया के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला और अब आंध्र प्रदेश में कृष्णा जिले में गर्ल्स वॉशरूम में हिडन कैमरा का यह मामला साफ दर्शाता है कि इस युग में तो महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है महिलाओं के साथ हैवानियत दिन बदन बढ़ती ही जा रही है आइए इस खबर में जानते हैं आखिर पूरा मामला है क्या.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  सावधानः फिर सील होने जा रहे सारे बॉर्डर, किसानों ने कर दिया बड़ा ऐलान...कटेगा गदर!

इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स वॉशरूम में हिडन कैमरा

दरअसल, एक इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स वॉशरूम में हिडन कैमरा मिलने के बाद हंगामा मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही स्टूडेंट्स ने नारेबाजी शुरू कर दी. मामले की खबर मिलते ही पुलिस एक्शन मोड पर आ गई, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कॉलेज के बीटेक फाइनल ईयर के स्टूडेंट यानी विजय कुमार को पकड़ लिया है. तो वहीं पुलिस ने आरोपी का फोन और लैपटॉप भी जब्त कर लिया. बताया जा रहा है कि हिडन कैमरा से छात्रों के वीडियोज रिकॉर्ड करके बेचा जा रहा था. पुलिस के मुताबिक अब तक लगभग 300 से ज्यादा फोटो वीडियोज लीक हो चुकी हैं.

यह खबर भी पढ़ें-  Kolkata Doctor Case में सनसनीखेज खुलासा, अस्पताल में होता था गंदा काम और लाशों के साथ...!

गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल कर हॉस्टल के वॉशरूम में लगवाया

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने इस घटना की जांच की आदेश भी जारी कर दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग को इस बारे में एक हफ्ते पहले ही पता चल गया था, लेकिन कॉलेज ने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया तो वहीं गुरुवार को छात्राओं ने नारेबाजी शुरू कर दी. प्रदर्शन की खबर मीडिया तक ना पहुंचे इसलिए मैनेजमेंट ने कॉलेज के गेट बंद कर दिए थे. हालांकि छात्राओं ने देर रात तक प्रदर्शन जारी रखा तो पुलिस को मामले की जानकारी मिली. गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल कर हॉस्टल के वॉशरूम में लगवाया था. कैमरा कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि गर्ल्स टॉयलेट में कैमरा छुपाने में कॉलेज की एक लड़की ने विजय की मदद की पुलिस या कॉलेज प्रशासन ने यह नहीं बताया कि वह लड़की कौन थी.

यह खबर भी पढ़ें-  Bad News: नौकरीवालों के लिए बड़ा झटका, योगी सरकार ने उठाया ऐसा कदम...उड़ गए होश

लड़की की तस्वीर काफी वायरल

हालांकि सोशल मीडिया पर विजय के साथ एक लड़की की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है कि वह आरोपी की गर्लफ्रेंड है और उसने ही बाथरूम में कैमरा छिपाया था. तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि विजय ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड का वीडियो बनाया फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर हॉस्टल में कैमरा लगाने को कहा. तो वहीं घटना के पता चलने के बाद बाद राज्य सरकार में मंत्री नारा लोकेश ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

Girls Hostel Bathroom video
Advertisment
Advertisment