Advertisment

बिल्ली ने लगाई सांप की वॉट, देख वीडियो नहीं होगा आपको यकीन, Viral Video

बिल्ली और विशाल सांप के बीच खतरनाक भिड़ंत को देखकर लोग चौंक गए. यहं वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

author-image
Mohit Saxena
New Update
cat and snake fight

cat and snake fight

सोशल मीडिया पर आए दिन वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. दरअसल, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्ली और विशाल सांप के बीच खतरनाक भिड़ंत हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से बिल्ली अपने साहस और चपलता के दम पर सांप को बुरी तरह पीटती है और उसे भागने पर मजबूर कर देती है.

Advertisment

सांप का हमला और बिल्ली की फुर्ती

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक खतरनाक और विशालकाय सांप के सामने बिल्ली होती है. सांप की इस हरकत से यह स्पष्ट होता है कि वह बिल्ली पर हमला करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन बिल्ली की फुर्ती और उसकी लड़ने की क्षमता को देखते हुए ऐसा लगता है कि सांप ने गलत निशाना चुना. जैसे ही सांप आगे बढ़ता है, बिल्ली तुरंत चौकन्नी हो जाती है और अपने पंजों का इस्तेमाल करते हुए सांप पर जोरदार हमला करती है. बिल्ली के इस अचानक हमले से सांप हक्का-बक्का रह जाता है और कुछ ही क्षणों में उसे एहसास हो जाता है कि उसकी यह लड़ाई आसान नहीं होने वाली.

वीडियो का सोशल मीडिया पर असर

वीडियो को सोशल मीडिया पर डालते ही यह तेजी से वायरल हो गया. हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और इसे शेयर कर रहे हैं. लोग बिल्ली की बहादुरी और उसकी चपलता की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कई लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि यह वीडियो इस बात का प्रमाण है कि साइज से ज्यादा महत्वपूर्ण हिम्मत और आत्मविश्वास होता है. वहीं, कुछ लोग इसे प्राकृतिक संतुलन का एक अनोखा उदाहरण मान रहे हैं, जहां एक छोटी-सी बिल्ली भी एक खतरनाक और विशालकाय सांप को हराने का साहस दिखा सकती है.लोगों ने वीडियो पर विभिन्न तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह बिल्ली सुपरहिरो की तरह है, जो बिना किसी डर के सांप से लड़ रही है." एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "इस वीडियो ने यह साबित कर दिया कि साहस और आत्मविश्वास ही असली ताकत होती है."

Viral Accident Viral Video newsnation newsnationlive Viral Video Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment