Advertisment

Video: बच्ची के ऊपर से उतर गया कार का पहिया, फिर हुआ ऐसा चमत्कार, नहीं होगा आंखों पर यकीन

Accident Viral Video: सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्ची के ऊपर से कार उतर जाती है लेकिन बच्ची को खरोंच तक नहीं आती.

author-image
Suhel Khan
New Update
accident viral video

Accident Viral Video: लापहरवाही से गाड़ी चलाने की वजह से दुनियाभर में रोजाना सैकड़ों लोगों की मौत हो जाती है. सबसे ज्यादा हादसे तेज रफ्तार की वजह से होते हैं. कई बार ऐसे सड़क हादसे भी हो जाते हैं जिन्हें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि इसमें किसी की जान भी बच गई होगी. लेकिन फिर भी कई बार कुछ लोग मौत को मात देकर जिंदा बच जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक छोटी बच्ची गली में साइकिल चलाती दिख रही है. जिसे एक कार टक्कर मार देती है. उसके बाद जो होता है वह देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

Advertisment

बच्चे के ऊपर से उतर गई पूरी कार

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है. क्योंकि इस वीडियो में एक छोटी बच्ची के साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है. तभी एक कार सामने से आती है और बच्चे को टक्कर मार देती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गली के मोड़ पर बच्ची छोटी सी साइकिल चला रही है.

ये भी पढ़ें: Viral: महिला को पीछे से आदमी ने जकड़ा फिर करने लगा KISS, कर्नाटक की घटना कर देगी हैरान

तभी सामने से एक कार आती दिखती है. मोड की वजह से शायद कार ड्राइवर बच्ची को देख नहीं पाता और वह बच्ची को टक्कर मार देता है. टक्कर लगने से बच्ची साइकिल समेत जमीन पर गिर जाती है और कार के अगले पहिए के नीचे जाती है.

बच्ची के ऊपर से निकल गया कार का पहिया

जैसे ही बच्ची जमीन पर  गिरती है कार ड्राइवर उसके ऊपर से पूरी कार निकाल देता है. वीडियो में दिख रहा है कि कार का अगला पहिया बच्ची के ऊपर से निकल गया और उसकी साइकित कार के नीचे आ गया. जब कार का पहिया बच्ची के ऊपर से गुजरता है तबस ड्राइवर को अहसास होता है कि कार के नीचे कुछ आ गया है इसलिए वह कार को रोक लेता है.

ये भी पढ़ें: Viral Video : मौत को टक से छू कर वापस आ गया युवक, तेजी से वायरल हो रहा है दर्दनाक वीडियो!

Advertisment

इसी दौरान शायद बच्ची की मां स्कूटी लेकर वहां पहुंच जाती है. मां को देखकर बच्ची कार के पहिये के नीचे से निकलती है और दौड़ लगाकर मांग के पास पहुंच जाती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Accident Viral Video viral news in hindi Viral Video shocking video scary video accident video
Advertisment
Advertisment