Advertisment

मछली के साथ झील से बाहर आ गया मगरमच्छ, वीडियो में देखें फिर कैसे किया युवक का पीछा

Crocodile Attack Video: मगरमच्छ को देखकर किसी की भी हालत खराब हो जाती है, लेकिन जब कोई मगरमच्छ आपका पीछा करने लगे तो यकीन मानिए आपकी जान गले में अटक जाएगी. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Crocodile attack

Crocodile Attack Video: कुछ लोगों को मछलियां पकड़ने का बहुत शौक होता है. अपने इस शौक को पूरा करने के लिए कई बार वह झील किनारे पहुंच जाते हैं और मछलियां पकड़ने लगते हैं, लेकिन हमेशा उनके जाल या कांटे में मछलियां ही नहीं फंसती बल्कि कई बार ऐसे खतरनाक जानवर भी फंस जाते हैं जो उनके लिए खतरा पैदा कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक को झील किनार से कांटा डालकर मछलियां पकड़ते देखा जा सकता है.

Advertisment

मछली के साथ झील से बाहर आ गया मगरमच्छ

वीडियो में देखा जा सकता है युवक बड़ा आराम से कांटा डालकर झील में मछली पकड़ रहा है. इसी बीच कांटे में एक मछली फंस जाती है. युवक जल्दी से कांटे को झील से बाहर खींचता है जिससे मछली कांटे से बाहर न निकल जाए. लेकिन इसी दौरान झील में मौजूद एक मगरमच्छ भी मछली को देख लेता है और जैसे ही युवक मछली फंसे कांटे को बाहर खींचता है मगरमच्छ भी कांटे के साथ-साथ झील के किनारे तक आ जाता है. जैसे ही युवक मगरमच्छ को देखता है उसकी हालत खराब हो जाती है.

ये भी पढ़ें: Video: बच्चे को किडनैप करने की कोशिश युवक को पड़ी भारी, महिला ने ऐसे सिखाया सबक

मगरमच्छ को देखकर भागने लगा युवक

मगरमच्छ को देखकर युवक तेजी से भागने लगता है, इस दौरान कांटे में फंसी हुई मछली को भी युवक के जाता है. ये देखकर मगरमच्छ भी मछली को खाने के लिए युवक के पीछे भागता है. जितनी तेज युवक भागता है मगरमच्छ भी उतनी ही तेजी से युवक का पीछा करता है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को देखकर जमकर हंस रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बीच सड़क पर युवक से लूटपाट कर रहे थे बदमाश, तभी ऊपर चढ़ गई कार, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

Viral Video shocking video scary video Crocodile Attack fishing crocodile video
Advertisment
Advertisment