Viral Video: पतली कमर, पीला सूट… ‘गोली चल जावेगी’ गाने पर लड़की का धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर उड़ा दिया गर्दा!

Girl Video: एक कार्यक्रम में डांस करती लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. पीला सूट पहने हुए एक लड़की ने सुपरहिट हरियाणी गाने ‘ओ गोरिया गोली चल जावेगी’ पर ऐसा धमाकेदार डांस किया कि इंटरनेट पर गर्दा उड़ा दिया.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Girl Viral Video

हरियाणवी गाने पर लड़की का धमाकेदार डांस (Image: Instagram/@payalchauhan_4u)

Girl Dance Viral Video: आज का दौर रील्स का है. वायरल होने के लिए हर कोई रील्स बना रहा है. कोई भी कहीं भी रील बनाना शुरू कर दे रहा है. चाहे शादी का प्रोग्राम हो और या फिर मेट्रो स्टेशन या फिर अन्य कोई भी पब्लिक प्लेस हो. अब एक कार्यक्रम में डांस करती लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. पीला सूट पहने हुए एक लड़की ने सुपरहिट हरियाणी गाने ‘ओ गोरिया गोली चल जावेगी’ पर ऐसा धमाकेदार डांस किया कि इंटरनेट पर गर्दा उड़ा दिया.

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ये वीडियो @payalchauhan_4u नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. पोस्ट किए जाने के बाद से ही इस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर धमाका मचा दिया. बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहे हैं. यकीन मानिए वीडियो देखकर आप भी लड़की के डांस पर फिदा हो जाएंगे. पतली कमर वाली उस लड़की हर एक डांस मूव आपके दिल को छू लेगा. यह वीडियो महज 34 सेकेंड का है. आपको ये वीडियो जरूर देखना चाहिए.

यहां क्लिक कर देखें Girl Dance Instagram Viral Video

वीडियो को देखने से ऐसा लगता है कि डांस करने वाली लड़की किसी कार्यक्रम में शामिल हुई थी, उस दौरान उसने यह डांस किया. इस दौरान कुछ अन्य लड़कियां भी उस लड़की के साथ डांस करती हुई नजर आईं. हालांकि वीडियो में देखकर पता चलता है कि पीले सूट वाली लड़की के डांस के सामने बाकी सबका डांस फीका लगाता है. लड़की के डांस स्टेप और चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. यह देखने के लिए आपको ये वीडियो जरूर देखना चाहिए.

वीडियो पर भी मजेदार कमेंट लिखा गया. वीडियो पर कैप्शन में लिखा गया है कि 'घर जाके बहुत डांट पड़ी'. पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक हजारों की संख्या में लोग कमेंट कर चुके हैं. वीडियो पर लाइक्स, कमेंट्स और व्यूज की संख्या लगातार बढ़ रही है. लड़की के डांस का ये वीडियो देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. ऐसा भी हो सकता है कि वीडियो को देखकर आपके होंठों पर मुस्कान तैर जाएगी.

ये भी पढ़ें: शख्स ने बैंक खातों से चुराए 80 लाख, हैरान करता है तरीका, प्रेमिका ने की एक गलती और फिर…

Girl Viral Video bar girl dance video College Girl Dance Video
Advertisment
Advertisment