Advertisment

Viral: बालकनी में खड़ी होकर बना रही थी Reel, हाथ से छूटा मोबाइल और...

इंदिरापुरम सोसाइटी में 16 साल की मोनिशा अपने फ्लैट की बालकनी में खड़ी होकर अपने मोबाइल से #insta वीडियो रील्स शूट कर रही थी. तभी उसके हाथ से मोबाइल छूट गया, जिसको पकड़ने के चक्कर मैं वह 6th फ्लोर से नीचे गिर गई.

Advertisment
author-image
Prashant Jha
New Update
Advertisment

रील बनाने के चक्कर में अक्सर लोग होश खो बैठते हैं. उन्हें पता नहीं होता कि उनकी मामूली चूक से जान भी जा सकती है. देश में आज रील बनाने की होड़ मची हुई है. लोग रील बनाने के लिए कभी छत से स्टंट करते नजर आते हैं तो कभी पानी के बीच धार में जाकर शूट करने लगते हैं. इसी में कई लोगों की जान तक चली जाती है. आज आपको हम एक ऐसा ही मामला दिखाने जा रहे हैं, जिसके देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 16 साल की लड़की रील बनाने के चक्कर वह छठी मंजिल से गिर गई है. 

Advertisment

बालकनी में खड़ी होकर बना रही थी रील

 इंदिरापुरम सोसाइटी में 16 साल की मोनिशा अपने फ्लैट की बालकनी में खड़ी होकर अपने मोबाइल से #insta वीडियो रील्स शूट कर रही थी. तभी उसके हाथ से मोबाइल छूट गया, जिसको पकड़ने के चक्कर मैं वह 6th फ्लोर से नीचे गिर गई. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लड़की जैसे ही नीचे गिरी कि मौजूद गार्ड ने उसे संभाला. गार्ड ने तुरंत QRT को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची टीम ने लड़की को गाड़ी में उठाकर अस्पताल पहुंचाया. जब गार्ड लड़की को उठाकर गाड़ी में डाल रही थी तो लड़की अपने पापा को बुलाने की बात कह रही थी. 

Advertisment

रील्स बनाने के चक्कर में कई लोगों की जा चुकी है जान

इंदिरापुरम में लड़की के गिरने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले कई लोग रील्स बनाने के चक्कर में अपनी जान तक दे चुके हैं. पिछले महीने महाराष्ट्र के रायगढ़ के पास कुंभे वॉटर फॉल में इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर रील बनाने के चक्कर में 300 फीट गहरी खाई में गिर गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. वहीं, महाराष्ट्र में एक वाटर फॉल में एक ही परिवार के पांच लोग पानी में बह गए थे. ये परिवार भी पानी में रील बना रहा था. इसी दौरान अचानक वहां बाढ़ आ गई और परिवार के पांचों सदस्य पानी के तेज बहाव में बह गए.

viral insta reel Insta Reel Bike stunt ACCident in uttar pradesh indrapuram Uttar Pradesh Viral News
Advertisment
Advertisment