Advertisment

London Night Life Video : तौबा-तौबा! लंदन की रातें होती हैं रंगीन...देख आंखों को नहीं हो रहा है यकीन

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लंदन की रातें दिखाई गई हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लंदन में रातें कैसी होती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
london night life

वायरल लंदन वीडियो (IG)



सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लंदन की सड़कों पर रात के 12 बजे कुछ लड़कियां नशे की हालत में देखी जा सकती हैं. ये वीडियो लंदन की नाइटलाइफ का है, जो लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद हैरान होगी कि क्या सच में लंदन की रातें ऐसी होती हैं? 

Advertisment

लंदन नाइटलाइफ वायरल वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां विभिन्न क्लबों और बार्स के बाहर खड़ी हैं, कुछ आपस में हंस रही हैं तो कुछ गिरते-पड़ते हुए चल रही हैं. इनका नशे में होना साफ तौर पर देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि लंदन की रातें किस तरह की होती हैं, और वहां की नाइटलाइफ का क्या माहौल होता है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की नशे में धूत होकर सड़क पर गिरी हुई है, जिसे उसकी दोस्त उसे उठाने की कोशिश कर रही है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि लंदन का ही है लेकिन हमारे पास  स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- बैटिंग करते-करते युवक करने लगा बाइक की चोरी, कैमरे में कैद हो गई करतूत

Advertisment

लंदन के लिए सामान्य हैं ये रातें

लंदन दुनिया के प्रमुख शहरों में से एक है, जो अपनी नाइटलाइफ के लिए मशहूर है. यहां के क्लब्स, बार्स और पब्स पूरी रात खुले रहते हैं और लोग यहा. आकर पार्टी करते हैं. विशेष रूप से वीकेंड्स पर यहां की सड़कों पर इस तरह के दृश्य आम होते हैं. नशे में धुत होकर सड़कों पर घूमना सिर्फ लंदन का ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के कई बड़े शहरों की एक सामान्य बात है. हालांकि, यह एक गंभीर मुद्दा भी है. नशे में धुत होकर सड़कों पर घूमना न केवल खुद के लिए बल्कि अन्य लोगों के लिए भी खतरा पैदा कर सकता है. यह सड़क दुर्घटनाओं और अन्य अपराधों का कारण बन सकता है.

Advertisment

London
Advertisment
Advertisment