Advertisment

जब एक यात्री विमान अचानक डगमगाने लगा, यात्रियों की निकली चीखें, आसमान में खतरनाक सीन

Plane Violent Turbulence: वीडियो जापान के फुकुओका एयरपोर्ट का है, यहां पर लैंडिंग के वक्त तेज हवाओं के कारण जहाज हिचकोले मारने लगता है. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
japan plane

Plane Violent Turbulence: विमान में अकसर यात्री यह समझकर सफर करते हैं कि ये सुगम होने के साथ सुरक्षित होगा. इसमें समय भी बचेगा. मगर कभी-कभी हवाई सफर यात्रियों के लिए बेहद डरावना साबित हो सकता है. एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां विमान जोरदार तरीके से हिलता दिलाई दे रहा है. इस विमान को देखकर ऐसा लगता है कि कही यह दुर्घटना का शिकार न हो जाए. इसे देखकर सांसे थम सी जाती हैं. 

Advertisment

दरअसल, खराब मौसम के कारण विमान का सफर रिस्की हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें आसमान में जहाज को तेजी से हिलते हुए देखा गया. आइए जानते हैं कि ये वीडियो कहा का है. यह फ्लाइट अचानक क्यों डगमगाने लगी.

ये भी पढे़ं:  Weather Update: अगस्त में देश के इस हिस्से में टूटा 23 साल का रिकॉर्ड, जानें सितंबर में कैसे रहने वाला है मौसम

दरअसल ये वीडियो जापान के फुकुओका एयरपोर्ट का बताया जा रहा है. यहां पर लैंडिग के वक्त तेज हवाओं के कारण जहाज हिचकोले मारने लगता है. आपको बता दें कि जापान में शानशान तूफान का कहर है. 

लैंडिंग के वक्त तेज हवाओं के कारण डगमगाने लगा

डेलीमेल ने एक वीडियों इंस्टाग्राम पर जारी किया है. इसे शेयर करते ही ये तेजी से वायरल होने लगा है. ये वीडियो जेजू एयर की फ्लाइट 1408 के क्यूशू द्वीप का बताया जा रहा है. ये विमान फुकुओका एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त तेज हवाओं के कारण डगमगाने लगा. इसे हिलते हुए देखा गया. 

अब तक 1.2 लाख से अधिक बार देखा गया 

इस वीडियों में आप देख सकते हैं कि जहाज किस तरह से एयरपोर्ट पर लैंड किया. लैंडिग के दौरान तेज हवाओं के कारण वह तेजी से हिलने लगा. वी​डियो को अब तक 1.2 लाख से अधिक बार देखा गया है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर सहम जाएंगे. 

Japan Plane latest news japan newsnation newsnationlive Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment