Advertisment

Viral Video: फिल्म डायरेक्टर के घर में चोरी का Live CCTV फुटेज, बिल्ली ने चोरी को किया नाकाम

मुंबई के सबसे रिहायशी इलाक़े में चोरी की घटना का ये सीसीटीवी फुटेज आपको हैरान कर देगा. रात के क़रीब तीन बजे बेख़ौफ़ एक चोर छठवीं मंज़िल पर खिड़की के रास्ते अंदर घुसता है और घर की तलाशी करने लगता है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Mumbai

Viral Video: फिल्म डायरेक्टर के घर में चोरी का Live CCTV फुटेज

Advertisment

मराठी फ़िल्मों की जानी मानी फ़िल्म निर्देशक के घर में चोरी की घटना का सीसीटिवी फुटेज खूब वायरल हो रहा है. घर में घुसा ये चोर अपने मंसूबों में कामयाब भी हो जाता लेकिन घर में मौजूद बिल्ली ने चोर की कोशिश को नाकाम कर दिया. क्या है पूरा मामला देखिए हमारे इस रिपोर्ट में…

चोरी की घटना का ये सीसीटीवी फुटेज आपको हैरान कर देगा

मुंबई के सबसे रिहायशी इलाक़े में चोरी की घटना का ये सीसीटीवी फुटेज आपको हैरान कर देगा. रात के क़रीब तीन बजे बेख़ौफ़ एक चोर छठवीं मंज़िल पर खिड़की के रास्ते अंदर घुसता है और घर की तलाशी करने लगता है. चोर इस बात से अनजान था की घर में लगे सीसीटीवी में उसकी हर हरकत रिकॉर्ड हो रही है. वो हर कमरे की तलाशी के रहा था. घर वाले गहरी नींद में थे, लेकिन घर की पालतू बिल्ली जाग रही थी. जिसने चोर को देखते ही घरवालों को अलर्ट कर दिया और फिर जैसे ही घर वालों ने चोर को पकड़ने की कोशिश की वो उसी खिड़की से भाग निकला.

यह खबर भी पढ़ें-  पाकिस्तानी बकरियों को क्यों चारा खिला रहे भारतीय जवान? वजह कर देगी हैरान

जानी मानी फिल्म डायरेक्टर के घर की चोरी का वीडियो

चोरी की ये घटना मराठी फ़िल्म जगत की जानी मानी फ़िल्म निर्देशक स्वप्ना वाघमारे जोशी के घर हुआ है. जो मुंबई के अंधेरी स्तिथ “विंडसर” नामक पॉश सोसाइटी में रहती हैं. इस घटना की जानकारी फ़िल्म डायरेक्टर अशोक पंडित ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी. इस जानकारी ने हर किसी को हैरान कर दिया. ग़ौरतलब है की घर में एक शादी की तैयारी चल रही थी. चोर को समय मिल जाता तो वो घर में मौजूद क़ीमती सामान पर हाथ साफ़ कर सकता था, लेकिन घर में मौजूद बिल्ली की वजह से चोरी की ये साज़िश नाकाम हो गई. हालाँकि इन सबसे के बौजूद भी चोर 6 हज़ार कैश चुराने में कामयाब रहा.

यह खबर भी पढ़ें-  OMG! देश के इस शहर में 30 रुपए किलो मिल रहा काजू! खरीदारों में मची होड़

यह खबर भी पढ़ें-  Youtube पर अब Free में Video देखने की सुविधा खत्म, अब खर्च करनी होगी इतनी रकम 

बिल्डिंग में रहने वाले अन्य लोग घबराये हुए

इस घटना के बाद से बिल्डिंग में रहने वाले अन्य लोग घबराये हुए हैं. बिल्डिंग में हर तरफ़ सिक्योरिटी गार्ड और कैमरा लगे होने के बाऊजूद चोर की हिम्मत देखकर सब हैरान हैं. फ़िलहाल मामले में FIR दर्ज हो चुका है और पुलिस चोर की तलाश कर रही है.

Viral Video Video Viral
Advertisment
Advertisment