Advertisment

Viral:'कच्छे में क्लास में आते हैं फिर सेक्स की बातें करते हैं OJHA SIR', छात्रा की बातें कर देंगी हैरान

आए दिन सोशल मीडिया पर अवध ओझा सर के Video Viral होते रहते हैं. एक गुस्साए स्टूडेंट्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सर के बारे में कई बातें बता रही है.

author-image
Priya Gupta
एडिट
New Update
OJHA SIR video viral

Photo-Social Media

Viral Video: सोशल मीडिया ने एक आम इंसान को भी स्टार बना दिया है. शिक्षा जगत के कुछ ऐसे टीचर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. लाखों स्टूडेंट्स को उनकी बातें मोटिवेट करती है. कुछ फेमस टीचरों में से खान सर, विकास दिव्यकिर्ति और Awadh Ojha Sir ये तीनों टीचर यूपीएससी की तैयारी करवाते हैं. साथ ही स्टूडेंट्स भी इन्हें खूब पसंद करते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर इनके Video Viral होते रहते हैं. लेकिन दिल्ली में हुए कोचिंग हादसों में तीन स्टूडेंट्स की जान जाने के बाद स्टूडेंट्स का गुस्सा भी देखने को मिला है. एक बार फिर इन टीचरों का नाम चर्चा में है.

Advertisment

सर क्लास में कच्छा पहन कर आएं

इन गुस्साए स्टूडेंट्स ने अवध ओझा सर दिव्यकिर्ति को रेसपॉन्स को लेकर सवाल किए. गुस्साएं स्टूडेंट्स के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं. एक लड़की कैमरे के सामने अवध ओझा सर के बारे कई बातें बता रही है. गुंडा है एक नंबर का....उनका कोई इमान नहीं है. लड़की ने बताया कि अवध ओझा सर को हिस्ट्री का चार लाइन नहीं आता है, क्लास में कच्छा पहन कर आते हैं, और दो लाइन हिस्ट्री का लिखवाते हैं और चार लाइन ज्ञान देते हैं, क्लास में सेक्स की बाते करते हैं.  मैं अपने परिवार के साथ उनका क्लास नहीं देख सकती. उनका एक भी वीडियो पढ़ाने वाला नहीं है. ज्ञान का वीडियो बनाने के लिए उन्हें पैसे मिलते हैं. गांव के स्टूडेंट्स उनसे पढ़ने के लिए दूर दूर से आते हैं.

 

Advertisment

मास्टरमेशन पर लेकर आएंगे शो

Advertisment

हाल ही में अवध ओझा एक इटरव्यू में भी सेक्स एजुकेशन को लेकर खुल कर बात की है. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह एक मास्टरबेसन पर एक शो लेकर आ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि भारत में सेक्स को लेकर  बात होनी चाहिए, क्योंकि आज के समय में हर किसी बच्चे के हाथ में मोबाइल है और इसलिए इसे लेकर जागरूकता फैलाना जरूरी है. अवध ओझा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, वे अ्क्सर मोटिवेशनल वीडियो से स्टूडेंट्स को प्रेरित करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-इंडिया पोस्ट में 10वीं पास 44000 पदों पर जल्द करें आवेदन,आज है आखिरी तारीख

upsc exam Tips for UPSC exams UPSC Viral Video
Advertisment
Advertisment