Advertisment

Video: लूटपाट कर भागने की कोशिश कर रहे थे बदमाश, तभी बाइक का बिगड़ गया बैलेंस

Robbery Video: चोर कितना ही शातिर क्यों ना हो कभी ना कभी लोगों के चक्कर में फंस ही जाती है. सोशल मीडिया में आज हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिमसें दो लुटेरे लूटपाट कर भागते हैं लेकिन तभी बाइक लेकर गिर जाते हैं. उसके बाद क्या होता है ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

author-image
Suhel Khan
New Update
Video of Robbery

Robbery Video: कहते हैं कि भगवान के घर देर होती है अंधेर नहीं, यानी भगवान कर्मों की सजा भले ही देर से दें लेकिन सजा देते जरूर हैं. लेकिन कई बार भगवान कर्मों की सजा तुरंत भी दे देते हैं. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक दो लुटेरे लूटपाट कर भागने की कोशिश करते हैं लेकिन जैसे ही वह बाइक से भागने की कोशिश करते हैं तभी कुछ ऐसा होता है कि लुटेरों को लेने के देने पड़ जाते हैं. वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है.

Advertisment

गेट फांदकर भागा लुटेरा

वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स एक कॉलोनी के अंदर से भागता हुआ आता है, जिसके पीछे दो लोग भागते हुए आ रहे हैं. जिसे देखकर लगता है कि वह लुटेरा है. कॉलोनी के गेट के बाहर उसका साथी बाइक लेकर उसका इंतजार कर रहा है. जैसे ही वह गेट के पास पहुंचता है पीछे भाग रहे दोनों लोग उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन तब तक वह गेट के ऊपर चढ़ जाता है. इस दौरान हड़बड़ी में वह गेट से नीचे गिर जाता है, लेकिन वह पलक झपकते ही उठता है और अपने साथी की बाइक पर बैठ जाता है.

ये भी पढ़ें: Video: बाइक को पकड़कर स्केटिंग कर रहा था युवक, तभी बिगड़ गया बैलेंस और फिर...

बाइक पर बैठते ही बिगड़ा बैलेंस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही लुटेरा बाइक पर बैठता है उसका साथी बाइक को चलाने की कोशिश करता है लेकिन तभी उसकी बाइक का बैलेंस बिगड़ जाता है और थोड़ी सी आगे चलते ही उनकी बाइक उझलकर जमीन पर गिर जाती है. दोनों लुटेरी भी मुंह के बल जमीन पर गिर जाते हैं इस दौरान एक लुटेरा बाइक के नीचे फंस जाता है और दूसरा लुटेरा अपने साथी को छोड़कर भाग जाता है.

ये भी पढ़ें: शेर ने कर दी भैंसों के झुंड पर हमला करने की गलती, वीडियो में देखें कैसी हुई जंगल के राजा की हालत

लेकिन तब तक बाइक के नीचे फंसा लुटेरा भी किसी तरह से उठता है और तेजी से भाग जाता है. उसके बाद क्या हुआ ये तो नहीं पता चला, लेकिन वीडियो देखकर समझा जा सकता कि लुटेरे लूटपाट के चक्कर में लुटेरों की जान पर बन आई. और उन्हें अपनी बाइक ही छोड़कर भागना पड़ा.

Advertisment

ये भी पढ़ें: बाज जैसी तेज हैं जिनकी आंखें, वो ही बता पाएंगे कैसे हुआ ये भयानक एक्सीडेंट? Video देख नहीं होगा यकीन!

viral news in hindi Viral Video shocking video scary video Robbery video
Advertisment
Advertisment