Advertisment

Viral Video: तंदूरी रोटी खाने वाले हो जाएं सावधान! Video देख हो जाएंगे हैरान

ड़ा सवाल यह है कि इस तरह का गंदा खेल ना जाने यहां पर कब से चला रहा था और कब से लोग इसी तरीके की रोटी खाने को मजबूर थे. थूक मिलाकर खाना बनाने और खिलाने का यह पहला मामला नहीं है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Thook Jihad Video

Viral Video: तंदूरी रोटी खाने वाले हो जाएं सावधान! Video देख हो जाएंगे हैरान

Thook Jihad Video: खाने में अलग-अलग चीजों की मिलावट की शिकायतें अक्सर आती रहती हैं. मगर बीते कुछ सालों से थूक जिहाद के कई मामले उजागर हुए हैं. ग्रेटर नोएडा के एक ढाबे का भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स थूक लगाकर रोटी बनाता दिख रहा है. थूक जिहाद वाली घिनौनी करतूत कैसे बढ़ती जा रही है. इसी पर हमारी ये खास रिपोर्ट आप देखिए- डाबी की तंदूरी रोटी खाने के शौकीन हो जाएं सावधान क्योंकि वायरल वीडियो देखकर आप हो जाएंगे परेशान. किसने जारी किया थूक जिहाद का फरमान, ढाबे पर गरमागरम तंदूरी रोटी बन रही हैं. आसपास कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  अभी-अभी आई बुरी खबर! चीन के बाद अब भारत में तबाही मचाएगा यह तूफान, मौसम विभाग ने भी खड़े किए हाथ!

वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा के दनकौर का

यहां काम करने वाला छोटा लड़का कुछ रोटियां उठाकर ले जा रहा है. यहां तक तो सब ठीक है, लेकिन कुछ ही पलों में रोटी बना रहा व्यक्ति ऐसी घिनौनी करतूत करता है, जो आप सभी को हैरान कर देगी और परेशान भी. रोटी को तंदूर में डालने से पहले यह व्यक्ति उसमें थूकता है. एक बार नहीं बल्कि कई बार थूकता है. थूक जिहाद का यह वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा के दनकौर का बताया जा रहा है. बड़ा सवाल यह है कि इस तरह का गंदा खेल ना जाने यहां पर कब से चला रहा था और कब से लोग इसी तरीके की रोटी खाने को मजबूर थे. थूक मिलाकर खाना बनाने और खिलाने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी घिनौनी हरकतों के ऐसे कई वीडियोस वायरल हो चुके हैं.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  OMG: कूड़ा हो जाएंगे पेट्रोल-डीजल वाहन! सरकार ने कर दिया बड़ा ऐलान, अब क्या होगा?

व्यक्ति रोटियों पर थूकते हुए पकड़ा गया

थूक जिहाद की गवाही देते यह दो वीडियोज देखिए इनमें पहला वीडियो ख्याला इलाके का है, इसमें चांद ढाबा पर काम करने वाला यह व्यक्ति रोटी पर थूकते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया. इसके ठीक बाद यूपी के मेरठ से भी कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया, जिसमें एक शादी समारोह में नान बना रहा व्यक्ति रोटियों पर थूकते हुए पकड़ा गया. सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद बवाल मचा तो नवसाद को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसने पूछताछ में बताया कि वो काफी टाइम से थूक वाली रोटियां खिला रहा था. थूक जिहाद से जुड़ा एक और वीडियो देखिए, जिसमें एक व्यक्ति फल बेचने से पहले उनको झूठा करता हुआ नजर आ रहा है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Big News: दिवाली से पहले आम आदमी की बड़ा झटका, खबर पढ़कर टेंशन में आ जाएंगे आप

बुजुर्ग फलों को पैक करने से पहले उन्हें झूठा कर रहा

वीडियो में साफ दिख रहा है कि इसके सामने कई पेटियां रखी हुई हैं. दूसरी तरफ एक युवक बैठा है और यह दोनों मिलकर फलों को पैक भी कर रहे हैं. मगर वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि बुजुर्ग फलों को पैक करने से पहले उन्हें झूठा कर देता है. गंदी सोच और घिनौनी मानसिकता वालों की करतूत इतने पर ही खत्म नहीं होती है. इस वीडियो की लोकेशन साफ नहीं है. मगर साफ नजर आ रहा है कि कैसे घर पर दूध की डिलीवरी करने वाला यह व्यक्ति जिस ड्रम में दूध लेकर आता है. वह दूध पहुंचाने से पहले उसमें थूकता है. जिहादी मानसिकता की सबसे घटिया हरकत वाला वीडियो बीते दिनों गाजियाबाद से सामने आया.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  लो जी...अब राशन कार्ड योजना में हुआ बड़ा फेरबदल, सरकार ने दो मिनट में बदल दिया राशन वितरण का तरीका

यूरिन मिलाकर जूस बेचा जा रहा था

यहां पर यूरिन मिलाकर जूस बेचा जा रहा था. जानकारी मिलते ही भीड़ ने आरोपियों की जमकर पिटाई कर डाली और बाद में पुलिस ने जूस बेचने वाले समेत दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया. गिरफ्तारी भले ही हो गई हो लेकिन थूक जिहाद वाला यह चलन खून खोला वाला वाला भी है. सवाल यह है कि आखिर ऐसी घिनौनी हरकत करने वालों को इससे मिलता क्या है. आखिर क्यों समाज में जहर घोलने का काम किया जा रहा है.

Thook Jihad Thook Jihad Video Viral Video
Advertisment
Advertisment