Advertisment

Video: बाइक को पकड़कर स्केटिंग कर रहा था युवक, तभी बिगड़ गया बैलेंस और फिर...

Skating Video: स्केटिंग करने के चक्कर में कई बार कुछ लोग ऐसी हरकत कर बैठते हैं जो उनके लिए मुसीबत बन जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Skating Video

Skating Video: स्केटिंग करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. अगर जरा सा बैलेंस बिगड़ जाए तो हाथ-पैर टूटने का खतरा रहा है. लेकिन कुछ लोग इतने दिलेर होते हैं कि वो न सिर्फ बीच सड़क पर स्केटिंग करते हैं बल्कि इस दौरान खतरनाक स्टंट करने से भी नहीं कतराते, लेकिन ऐसा करना कई बार उनके लिए खतरा भी पैदा कर देता है. ऐसी ही स्केटिंग करते हुए एक युवक का वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक युवक ने बाइक को पीछे से पकड़ा और बीच सड़क पर स्केटिंग करने लगा. तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर यकीनन आपकी हंसी छूट जाएगी.

Advertisment

बीच सड़क पर बाइक पकड़ कर रहा था स्केटिंग

इस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है. जिसे यूजर खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी पार्क में बनी सड़क पर एक युवक बाइक चला रहा है. बाइक काफी तेज है, बाइक के पीछे एक युवक स्केटिंग कर रहा है और उसने बाइक को पीछे से पकड़ रखा है. तेज रफ्तार बाइक के पीछे युवक भी तेजी से स्केटिंग करता हुआ आगे बढ़ रहा है. तभी वह अचानक से बाइक को छोड़ देता है उसके बाद जो होता है वह हैरान कर देने वाला है.

ये भी पढ़ें: सांप ने किया हमला तो बिल्ली ने सिखाया सबक, वीडियो में देखें कैसी कर दी नागराज की हालत

बाइक से आगे निकलने के चक्कर में बिगड़ा बैलेंस

जैसे ही युवक बाइक को छोड़कर अपनी स्पीड को बढ़ाता है तो वह बाइक से आगे निकल जाता है. लेकिन वह अपनी स्पीट पर कंट्रोल नहीं कर पाता. क्योंकि आगे सड़क मुड़ी हुई थी. जिसके चलते युवक का बैलेंस बिगड़ जाता है. स्पीड ज्यादा होने की वजह से वह मुड़ नहीं पाता और सड़क छोड़कर साइड में मौजूद बगीचे में घुस जाता है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है इस घटना में स्केटिंग कर रहे युवक के पैरों में काफी चोट लगी होगी. क्योंकि वह बगीचे में इतनी स्पीड से घुसा कि काफी दूर तक वह अपने आप को रोक नहीं पाया.

ये भी पढ़ें: शेर ने कर दी भैंसों के झुंड पर हमला करने की गलती, वीडियो में देखें कैसी हुई जंगल के राजा की हालत

viral news in hindi Viral Video roller skating shocking video Skating scary video
Advertisment
Advertisment