Advertisment

Video: ट्रांसफार्मर पर दिखा भूत! तो लोगों ने किया ऐसा काम देखकर हैरान हो जाएंगे आप

आज जहां दुनिया इतनी आगे निकल गई है. वहीं आज के समय में भी कई लोग भूत - प्रेत पर विश्वास रखते है. ऐसी ही एक घटना बिहार से सामने आई है. जहां लोगों ने ट्रांसफार्मर पर भूत का साया देखा है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
shaving

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियों खूब वायरल हो रहा है. जहां लोग ट्रांसफार्मर से भूत भगा रहे है. यह वीडियो बिहार के समस्तीपुर से सामने आई है. इस सदी में भी लोग आज भी भूत प्रेत पर विश्वास रख रहे है. यह वीडियो समस्तीपुर के शिवजी नगर प्रखंड रहटौली पंचायत वार्ड 5 का है. जहां ट्रांसफार्मर पर भूत का साया बताया जा रहा है. 

Advertisment

तांत्रिक ने बजाएं ढोल 

दरअसल ट्रांसफार्मर में कई दिनों से बार-बार आग लग जाने की शिकायत थी. वहीं इसके लिए गांववालों ने ट्रांसफार्मर ठीक करने के लिए जब मिस्त्री को बुलाया तो उसने कहां कि ट्रांसफार्मर पर भूत प्रेत का साया है. जिसके बाद लोगों ने तांत्रिक को बुला लिया. वहीं तांत्रिक ने ट्रांसफार्मर के सामने खड़े होकर भूत भगाने के लिए ढोल बजाएं. साथ ही कुछ मंत्र भी पढ़ें. 

अंधविश्वास की हद 

Advertisment

अंधविश्वास की हद तो तब हो गई, जब लोगों ने तांत्रिक के साथ मिलकर उस ट्रांसफार्मर के पास भगवान विश्वकर्मा की तस्वीर रखी. साथ ही फूल अगरबत्ती जलाकर उनकी पूजा करी. वहीं आखिर में तांत्रिक ने बताया कि इस पर कोई भूत-प्रेत का साया नहीं है. 

Advertisment

 

परेशानी में लोग 

पिछले एक महीने से ट्रांसफॉर्मर खराब है. जिसके बाद लोगों ने मैकेनिक को बुलाया, वहीं मैकेनिक का कहना है कि ट्रांसफार्मर की वायरिंग में आग लगने की वजह से बार बार लाइट जा रही है. जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मैकेनिक के बार बार ट्रांसफार्मर ठीक करने के बाद भी ट्रांसफार्मर ठीक नहीं हो रहा है. वहीं तांत्रिक के कहने के बाद कि अब उसमें कोई भूत नहीं है, तो लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वो क्या करें. 

Advertisment

 

 

 

new viral video Latest Viral Video transformer viral video Viral Video Bihar Viral Video
Advertisment
Advertisment