Advertisment

Video: नशे में धुत्त युवक-युवती मेट्रो में करने लगे ऐसी हरकत, देखकर हर कोई रह गया हैरान

Viral Video: कई बार कुछ लोग नशे में इस कदर धुत्त हो जाते हैं कि उन्हें दुनियादारी की खबर ही नहीं रहती. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक और युवती नशे की हालत में कुछ ऐसा करते हैं जिससे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

author-image
Suhel Khan
New Update
Drunken youth

Viral Video: दिल्ली-मेट्रो में कई कुछ युवक युवतियां ऐसी हरकर कर बैठते हैं जिनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो को देखकर किसी भी नजरें झुक जाएं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि दिल्ली मेट्रो में ही नहीं बल्कि विदेश की मेट्रो में भी इस तरह की नजारे देखने को मिल जाते हैं. जो कई बार सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के सामने आ जाते जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक युवक और युवती नशे में धुत्त नजर आ रहे हैं. इसी बीच वह चलती ट्रेन में कुछ ऐसा करने लगते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

Advertisment

नशे में धुत्त थे युवक और युवती

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है. जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नशे में धुत्त युवक और युवती ट्रेन के गेट के पास एक कौने में खड़े हुए हैं. युवती नशे में इतनी धुत्त है कि उससे खड़ा तक नहीं हुआ जा रहा. वह बड़ी मुश्किल से खड़ी हो पा रही है.

Advertisment

जबकि युवक कौने में खड़े-खड़े सो रहा है और की बार इधर-उधर गिर रहा है. लेकिन युवती नशे में होने की वजह से कई बार गिरते-गिरते बचती है. तभी युवती को झटका लगता है और वह युवक ते पास पहुंच जाती है और उसका हाथ पकड़ लेती है लेकिन युवक भी इतना नशे में है कि उसे भी कुछ पता नहीं चलता. कुछ देर तक युवती युवक के सीने से चिपकी रहती है लेकिन उसके बाद धीरे-धीरे नीचे गिरने लगती है.

ये भी पढ़ें: Video: बच्ची के ऊपर से उतर गया कार का पहिया, फिर हुआ ऐसा चमत्कार, नहीं होगा आंखों पर यकीन

Advertisment

गिरते-गिरते बची युवती

इस दौरान युवती नीचे की ओर गिरने लगती है और युवक भी उसके ऊपर गिरने लगता है. लेकिन दोनों को इस बात की कोई खबर ही नहीं होती कि वह ट्रेन के अंदर हैं और हर कोई उन्हें देख रहा है. इस बीच कुछ लोग ट्रेन में उन्हें देखकर हंसते हुए भी सुने जा सकते हैं. इस दौरान युवक और युवती इतने नीचे झुक जाते हैं जिससे ऐसा लगता है कि वह ट्रेन के फर्श पर गिरने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Video: लूटपाट कर भागने की कोशिश कर रहे थे बदमाश, तभी बाइक का बिगड़ गया बैलेंस

Advertisment

लेकिन तभी कोई ट्रेन का गेट पीटकर उन्हें जगाने की कोशिश करता है लेकिन उसके बाद भी वो होश में नहीं आते. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बेहद दुखद, हमारी पीढ़ी नशीली दवाओं में इतनी गहरी डूबी हुई है. एक अन्य यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा, वे बिना ज्यादा आराम के दिन-रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं. हमें उनके जैसे और लोगों की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: Viral:'कच्छे में क्लास में आते हैं फिर सेक्स की बातें करते हैं OJHA SIR', छात्रा की बातें कर देंगी हैरान

Viral News Viral Video shocking video Viral Metro Video Drunken Girl
Advertisment
Advertisment