Viral Video: अरे बाप रे…मेट्रो स्टेशन पर सबके सामने कपड़े बदलने लगी ये लड़की, देखें VIDEO

Viral Video: मेट्रो पर एक लड़की के अंडरगार्मेंट पहनने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो इतना गंदा है कि लोग इसे देखकर हैरान हो जा रहे हैं. बच्चे लड़की के अंडरगार्मेंट पहनने का वीडियो न देखें.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Girl Viral Video

Girl Viral Video

कपड़े हर व्यक्ति चेंज करता है पर यह काम घर पर किया जाता है. गेट बंद करके अकेले में. कपड़े चेंज करते आपने लोगों को फिल्मों में वेब सीरिज में सीरियल में देखा होगा. पर सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो Viral हो रही है, जिसे देखकर हर व्यक्ति हैरान हो जा रहा है. Video को देखकर हर कोई कह रहा है कि अरे यह क्या है. बच्चे घर वालों से छिप कर यह वीडियो देखने को मजबूर हो रहें हैं. अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी Video है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जा रहा है और बच्चों को छिपकर वह Viral वीडियो देखनी पड़ रही है. 

Advertisment

इसलिए वीडियो देखकर हैरान हैं लोग 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Viral हो रही वीडियो एक मेट्रो स्टेशन का है. जहां एक जवान लड़की अंडरगार्मेंट पहन रही है. वीडियो बहुत ही खतरनाक है. कृप्या नाबालिग बच्चे ऐसी Viral Video को देखने से बचें. 

Viral वीडियो में क्या है

एक्स पर सीसीटीवी इडियट्स नाम के एक पेज ने यह Video पोस्ट की है. Viral हो रहे वीडियो एक मेट्रो स्टेशन का है, वीडियो में एक महिला दिख रही है. Viral Video में महिला ने ब्लैक स्लीवलेस टॉप और सिल्वर मिनी स्कर्ट पहना हुआ है. लड़की के बाल थोड़े से सुनहरे रंग के हैं. उसके आस-पास कई लोग दिख रहे हैं, जो इधर से उधर हो रहे हैं. Viral Video में ब्लैक स्लीवलेस टॉप और सिलवर मिनी स्कर्ट पहनी लड़की बीच मेट्रो स्टेशन पर अंडरगार्मेंट (पैंटी) पहन रही है. लड़की की पैंटी रेड कलर की है. 

Viral Video में लड़की पहले लैफ्ट लेग में अंडरगार्मेंट डालती है इसके बाद वह दूसरे पैर में अंडरगार्मेंट डालती है. अंडरगार्मेंट पहनने के बाद महिला अपने बॉडी को हिलाती है, जिससे उसकी अंडरगार्मेंट फिट हो जाए. इसके बाद लड़की मुस्कुराती है. वीडियो पोस्ट करते हुए यूजर ने अंग्रेजी में लिखा है- गेटिंग रेडी फॉर द नाइट पार्टी. हिंदी में इसका मतलब है- पार्टी के लिए तैयार होते हुए. बता दें, Viral Video को देखकर लग रहा है कि Video विदेश का है. 

वीडियो पर कैसे रिएकशन

Viral Video को अब तक 1.5 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. ढाई हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Advertisment

 

Girl Viral Video Viral Video
Advertisment