Advertisment

Viral Video: डिलीवरी ब्वॉय के निकला बदमाश, बीच सड़क लड़की के साथ कर दिया ये कांड, देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया में आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Viral video of robbery

Robbery Viral Video: कई बार लुटेरे महिलाओं को अकेला देखकर उनसे लूटपाट करने की कोशिश करते हैं, जिसमें वह कई बार कामयाब भी हो जाते हैं लेकिन हर बार उन्हें कामयाबी मिल जाए ये जरूरी नहीं. कई बार उन्हें लूटपाट करना भारी पड़ जाता है.

Advertisment

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक सवार डिलीवरी ब्वॉय एक लड़की को देखकर उसे लूटने लगता है. लेकिन इससे पहले कि वह वहां से फरार हो पाता कुछ लोग वहां पहुंच जाते हैं. उसके बाद जो होता है वह देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Video: नशे में धुत्त युवक-युवती मेट्रो में करने लगे ऐसी हरकत, देखकर हर कोई रह गया हैरान

लड़की से लूटपाट करने लगा डिलीवरी ब्वॉय

इस वीडियो ने लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने का काम किया है और साथ ही सुरक्षा के महत्व को भी उजागर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सड़क के किनारे चल रही होती है और तभी एक बाइक सवार व्यक्ति तेजी से उसकी ओर बढ़ता है और उसका पर्स छीनने की कोशिश करता है. लेकिन चोर की यह हरकत ज्यादा देर तक नहीं टिकती. कुछ ही सेकंड में आस-पास के लोग उसकी मदद के लिए आगे बढ़ते हैं और चोर को धर दबोचते हैं.

ये भी पढ़ें: Video: बच्ची के ऊपर से उतर गया कार का पहिया, फिर हुआ ऐसा चमत्कार, नहीं होगा आंखों पर यकीन

वीडियो में यह स्पष्ट दिखाई देता है कि लोगों ने बिना किसी डर के तुरंत कार्रवाई की और चोर को पकड़ लिया. ये घटना हमें एहसास कराती है कि जब हम सभी एकजुट होते हैं, तो अपराधियों का सामना करना और उन्हें रोकना संभव हो जाता है. जनता की यह बहादुरी प्रशंसनीय है और हमें प्रेरित करती है कि हम भी ऐसी स्थितियों में सतर्क और मददगार रहें.

ये भी पढ़ें: Viral Video: तौलिया पहने जब लड़की ने सड़क पर किया कैट वॉक, जनता के सामने बदले कपड़े

Viral News viral news in hindi Viral Shocking Video Viral Video shocking video Robbery video
Advertisment
Advertisment