Advertisment

Viral Video: साथी को बचाने के लिए सांप से भिड़ गई गिलहरी, वीडियो में देखें नागराज का कैसा किया हाल

Viral Video: सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक गिलहरी अपने साथी को बचाने के लिए सांप से भिड़ती हुई दिखाई दे रही है. वहीं सांप भी अपने शिकार को निगलने के लिए कोशिश करता दिखाई देता है.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
squirrel snake Fight

Viral Video: इंसान ही नहीं बल्कि जानवरों को भी अपने साथी से काफी लगाव होता है, ऐसे में वह भी अपने साथी को बचाने के लिए इंसानों की तरह बड़ी से बड़ी मुसीबात से भिड़ जाते हैं. सोशल मीडिया में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक नर गिलहरी अपने साथी को बचाने के लिए खतरनाक सांप से भिड़ गई. उसके बाद जो हुआ वह देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

Advertisment

मादा गिलहरी को निगलने की कोशिश कर रहा था सांप

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप ने एक गिलहरी को पकड़ लिया है और वह उसके ऊपर कुंडली मारकर बैठा है. सांप जल्द से जल्द गिलहरी को निगलने की कोशिश करता है लेकिन तभी नर गिलहरी अपने साथी को बचाने के लिए पहुंच जाता है और सांप से भिड़ जाता है. हालांकि उसे इस बात का अच्छे से अंदाजा है कि वह अपने साथी की जान बचान के चक्कर में खुद की जान से हाथ धो बैठेगा.

ये भी पढ़ें: Tihar Jail Jailer Viral Video: बर्थडे पार्टी में तिहाड़ जेल का जेलर बना ‘खलनायक’, लहराई पिस्टल और फिर…

बावजूद इसके वह पूरी ताकत से सांप पर हमला कर देता है. नर गिलहरी के हमले से सांप हालत खराब हो गई. नर गिलहरी बार बार सांप के पास जाकर अपने साथी को उसके चुंगल से निकालने की कोशिश करती है. लेकिन सांप बार-बार गिलहरी पर हमला कर अपने शिकार को निगलने की कोशिश करता है.  लेकिन नर गिलहरी भी कहां हार मानने वाली थी वह भी लगातार सांप पर हमला कर उसे नोंचती रहती है.

ये भी पढ़ें: Haryanvi song viral dance video: तीन लड़कियों पर चढ़ा भांग, हरियाणवी गाने पर किया जबरदस्त डांस

साथी को बचाने के लिए लिया दम

नर गिलहरी लगातार सांप पर हमला करती रहती है, उधर सांप भी बार बार फन फैलाकर गिलहरी पर हमला करता है और उसे भी डंसने की कोशिश करता है लेकिन वह सांप की हर चाल से बच जाता है और आखिर में सांप नर गिलहरी के सामने हार मान लेता है और वह गिलहरी को छोड़ देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गिलहरी के हमले में सांप भी बुरी तरह से जख्मी हो जाता है और जमीन पर गिर जाता है. वहीं नर गिलहरी अपने साथी को खींचकर ले जाती है लेकिन सांप के हमले में उसकी जान बचा या नहीं ये वीडियो में पता नहीं चला. लेकिन अपने साथी के प्रति नर गिलहरी की समर्पण देखकर हर कोई हैरान है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: एक बार फिर Delhi Metro का बना मजाक, फर्श पर बैठकर लोग करने लगे ये काम

snake videos shocking video scary video Viral Video
Advertisment
Advertisment