Advertisment

Viral Video: जब बच्चे के साथ खेलने के लिए जिंदा हो गया खिलौना, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

वायरल वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि आत्मा बच्चे से बात करने की कोशिश कर रही है. मगर हरकत ने सबके होश उड़ा दिए.  कमरें में जो कुछ हुआ इसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.

author-image
Mohit Saxena
New Update
ghost video

ghost video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक हॉटेड हाउस को लेकर लोगों के कमेंट सामने आ रहे हैं. वीडियो को लोग देखकर काफी हैरान हो रहे हैं. अकसर लोग जब घर किराए पर या खरीदते हैं तो उसकी सुंदरता और कमरों के साइज को परखते हैं. इसके साथ उसकी लोकेशन पर ध्यान देते हैं. मकान मालिक को भी सिर्फ किराए से मतलब होता है. ऐसे में मकान में पहले से रहने वाले किराएदारों की कोई जानकारी सामने नहीं आती है.

Advertisment

कभी-कभी अनहोनी भी हो जाती है

नया किरायदार या खरीदार मकान को लेकर अधिक जानकारी नहीं लेता है. ऐसे में कभी-कभी अनहोनी भी हो जाती है. ऐसे कई वाक्ये सामने आए हैं, जहां पर लोगों के साथ डरावनी घटनाएं हुईं हैं. एक ऐसा ही घटना सामने आई है, जहां पर मकान लेने के बाद किरादारों के साथ अजीब घटना हुई है.

Advertisment

वायरल वीडियो में एक बच्चा अपने ड्रॉइंग रूम में गेंद से खेल रहा होता है. तभी एक वॉकर सा दिखने वाला खिलौना जो जमीन पर पड़ा होता है, वह अचानक उठ खड़ा होता है और वह बच्चे के सामने आ जाता है. इसे देखकर बच्चा डर जाता है और वह यहां से निकल जाता है. सोशल मीडिया पर जारी सीसीटीवी फुटेज को देखकर लोगों ने जमकर कमेंट किया. कई लोगों ने इस वीडियो को फेंक बताया. कई ने इस वीडियो को एडिटेड बताया है. कई ने इसे फनी बताया है.

ये भी पढे़: Vinesh Phogat: पीएम मोदी ने की तारीफ, लेकिन रेसलिंग संघ के अध्यक्ष ने विनेश फोगाट के खिलाफ बयान देकर मचाई सनसनी

दर्दनाक मौत हो चुकी होती

Advertisment

मगर कुछ लोगों का मानना है कि इस तरह की घटनाएं होती हैं. घर के अंदर अचानक ऐसा होने लगता है जो समझ से परे है. हॉटेड हाउस की अकसर शिकायतें सामने आती हैं. इसे लेकर लोग चर्चा भी करते हैं. अकसर इन घरों में पहले से ही किसी की दर्दनाक मौत हो चुकी होती हैं. इसे वह आत्मा  यहां पर भटकती रहती है.

इस तरह के वाक्ये अकसर बच्चों के साथ देखने को मिलते हैं, क्योंकि भटकती आत्माएं इनकों अपना शिकार बनाती हैं. ये नासमझ होते हैं और इसे खेल समझ बैठते हैं. इस वायरल वीडियों को अब तक ढाई हजार लोगों ने कमेंट किया है. वहीं इसे जमकर शेयर किया गया है.

Ghost attack newsnation newsnationlive belief in ghosts Viral Video ghost
Advertisment
Advertisment