Advertisment

Viral Video: कौन है ये बच्चा, जिसे गोद में उठाने को बेकरार दिखे CM योगी...चॉकलेट भी दी लेकिन नहीं बनी बात

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अफसरों के साथ खड़े हैं और एक मां अपने छोटे से बच्चे को लेकर गोदी में खड़ी नजर आ रही है. छोटी बच्ची को देखकर सीएम योगी रुक जाते हैं और एक टक बच्ची को देखते रहते हैं.

author-image
Mohit Sharma
New Update
CM Yogi Viral Video

मुख्यमंत्री योगी ने बच्ची को दुलारा

Viral Video:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि एक एक कड़े प्रशासक और अनुशासित नेता के तौर पर देखी-समझी जाती है. इसके साथ ही वह अक्सर अफसरों की क्लास लगाते, विपक्षियों पर हमला बोलते और गंभीर भाव-भंगिमाओं के साथ नजर आते हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर सीएम योगी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपका दिमाग आपकी आंखों की बात मानने से इनकार कर देगा. दरअसल, वायरल वीडियो में सीएम योगी की करुणा, प्रेम, ममता एवं वात्सल्य का भाव दिखाई दे रहा है. वह एक छोटे बच्चे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. वह न केवल खेल रहे हैं, बल्कि बच्चे को दुलार भी कर रहे हैं. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Budget 2024: फ्री में मकान दे रही मोदी सरकार, बजट में किया बड़ा ऐलान

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अफसरों के साथ खड़े हैं और एक मां अपने छोटे से बच्चे को लेकर गोदी में खड़ी नजर आ रही है. छोटे बच्चे को देखकर सीएम योगी रुक जाते हैं और एक टक बच्चे को देखते रहते हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री बच्चे को दुलारते हैं और किसी तरह उसको गोद में उठाने चाहते हैं. लेकिन योगी जैसे ही बच्चे को गोद में लेना चाहते हैं तो बच्चा अपनी मां से चिपक जाता है. इस पर सीएम योगी पास खड़े अफसर से चॉकलेट लेकर बच्चे को देते हैं और किसी तरह उसको मनाने का प्रयास करते हैं. सीएम योगी बच्ची को अपने हाथ से चॉकलेट खिलाते हैं, लेकिन इतना सब करने के बाद भी मुख्यमंत्री का प्रयास असफल हो जाता है और बच्चा उनकी गोद में आने से इनकार कर देता है. इस बीच बच्चे की मां सीएम योगी का हाथ जोड़कर शुक्रियादा करती है और मुख्यमंत्री भी मुस्कुराकर आगे बढ़ जाते हैं. 

यह खबर भी पढ़ें-  Budget में ऐलान के बाद धड़ाम हुई इस Smartphone की कीमत, खरीदने वालों में मची होड़

जन-सुनवाई के दौरान का बताया जा रहा वीडियो

दरअसल, यह वीडियो उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का बताया जा रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ यहां आज यानी सोमवार को गोरखनाथ मंदिर में लगे जनता दरबार के दौरान लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों से कहा कि जनता की समस्याओं का शीघ्रता के साथ समाधान किया जाए. इसमें किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरती जानी चाहिए. 

Viral Viral Video Video Viral CM Yogi Aadityanath cm yogi adhityanath CM Yogi
Advertisment
Advertisment