Advertisment

बवाल: अतिक्रमण हटाने गई SDM के महिला ने खींचे बाल, VIDEO हो रहा Viral

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जिले के उपखंड टोडाभीम इलाके के गांव नाद का है. प्रशासन के मुताबिक यहां बिना स्वीकृतिक के एक धर्मकांटा बनाया गया है. इसे हटाने के लिए कई बार नोटिस भी जारी किया गया था लेकिन किसी ने भी इसे गंभीरता से नहीं लिया.

author-image
Mohit Sharma
New Update
rajasthan video

बवाल: अतिक्रमण हटाने गई SDM के महिला ने खींचे बाल, VIDEO हो रहा Viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें अतिक्रमण हटाने गई एक महिला दूसरी महिला के बुरी तरह से बाल खींचती नजर आ रही है. यह हैरान कर देने वाला वाख्या राजस्थान की गंगापुरसिटी का है, जहां एक महिला एसडीएम सुनीता मीणा की अतिक्रमण हटाने के दौरान ग्रामीणों झड़प हो जाती है. इस बीच विवाद इतना बढ़ जाता है कि देखते ही देखते एक महिला SDM के बाल नोंचने पर उतारू हो जाती है.  इस पूरे वीडियो में महिला लगभग 20 सेकेंड तक एसडीएम के बाल पकड़ी रही, जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर एसडीएम को महिला के चंगुल से छुड़ाया. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  लो जी आ गई बड़ी खबर! देश में आज से लागू हुआ नया Toll System, अब इनको भरना पड़ेगा Tax

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जिले के उपखंड टोडाभीम इलाके के गांव नाद का है. प्रशासन के मुताबिक यहां बिना स्वीकृतिक के एक धर्मकांटा बनाया गया है. इसे हटाने के लिए कई बार नोटिस भी जारी किया गया था लेकिन किसी ने भी इसे गंभीरता से नहीं लिया. इसके बाद एसडीएम अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और बुलडोजर कार्रवाई कर धर्मकांटा हटाने लगे. इस बीच वहां मौजूद ग्रामीण विरोध पर उतर आए और प्रशासन की टीम के साथ बदसलूकी करने लगे. 

महिला ने SDM के बाल पकड़कर खींचे

Advertisment

अचानक वहां मौजूद एक महिला बुलडोजर के सामने उसे रोकने आ गई.  एसडीएम सुनीता मीणा ने महिला को वहां से हटाया. गुस्साई महिला ने एसडीएम के बाल पकड लिए और उन्हें झुका दिया. यह देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें बचाने लिए दौड़े. महिला ने बामुश्किल एसडीएम के बाल छोड़े. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जो 1 मिनट 17 सेकेंड का है.

वीडियो में एसडीएम और महिला के बीच झड़प होते दिख रही है. वीडियो सामने आने के बाद एसडीएम सुनीता मीणा ने कहा कि प्रशासन गांव में अतिक्रमण हटाने गया था. इस दौरान लोगों ने विरोध किया तो आपस में कहासुनी हो गई. इस बात को तूल नहीं दिया जाए.

यह खबर भी पढ़ें- प्लीज मत देखना! Kolkata Rape Case में CBI के हाथ लगा कुछ ऐसा, देखा तो हो जाएंगे शर्मसार

Advertisment

‘पिता को दिया धक्का, मां से की लड़ाई’

जिस महिला से एसडीएम की झड़प हुई उसके बेटे तोताराम मीना का कहना है कि धर्मकांटा खातेदारी जमीन पर बना हुआ है. 27 अगस्त को उन्हें तहसीलदार से नोटिस मिला था. उन्होंने अपने वकील के जरिए तहसीलदार के सामने आपनी बात रखी थी. उसका आरोप है कि गुरुवार को बिना नोटिस के धर्मकांटा हटाने के लिए बुलडोजर समेत टीम आ गई. उसने बताया कि एसडीएम ने उसके पिता को धक्का दिया था और मां से लड़ाई को उतारू हो गई थीं. तोताराम का आरोप है कि एसडीएम ने किसी रंजिश के तहत हमारे साथ ये व्यवहार किया. मामला बढ़ने के बाद प्रशासन वापस लौट गया.

Advertisment

Rajasthan Video Viral
Advertisment
Advertisment