Advertisment

Viral होने की सनक में जिंदगी खतरे में डाल रहे युवा, ट्रेन से स्टंटबाजी के चक्कर में खंभे से टकराया और फिर...

सोशल मीडिया में वायरल होने के चक्कर में यंगस्टर जान दांव पर लगा रहे हैं. मुंबई से ऐसा ही मामला सामने आया है. चलती ट्रेन से कलाबाजी करने के चक्कर में युवक की जान चली गई.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Mumbai Local Train Stunts

स्टंट के चक्कर में कई जान (X/@RailMinIndia)

Mumbai Train Stunts Viral Videos: सोशल मीडिया में वायरल होने के चक्कर में यंगस्टर जान दांव पर लगा रहे हैं. मुंबई से ऐसा ही मामला सामने आया है. चलती ट्रेन से कलाबाजी करने के चक्कर में युवक की जान चली गई. आज की युवा पीढ़ी के सिर रील बनाने का ऐसा नशा सवार हो गया है कि जोखिम उठाने को तैयार है. इतना ही नहीं उनको कानून का भी डर नहीं है. उन्हें तो बस ऐसी रील बनानी है, जिस पर लाइक्स की बाढ़ आ जाए. 

Advertisment

सोशल मीडिया में मुंबई ट्रेन में स्टंट करते एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो जान दांव पर लगाने वाली कलाबाजी करते हुए दिखता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वो युवक ट्रेन के गेट पर लटका हुआ है. स्टंट करने के दौरान उसका पूरा शरीर ट्रेन से बाहर निकले हुए दिखता है. ट्रेन फुल रफ्तार में तेजी से भाग रही है.

जरूर पढ़ें: एक्सरसाइज करते वक्त बिजनेसमैन को आया हार्टअटैक, मौके पर हुई मौत, झकझोर कर रख देगा Video!

यहां देखें- ट्रेन से स्टंट करते हुए युवक का वीडियो 

इसी दौरान हादसा हो जाता है. स्टंटबाजी कर रहा युवक खंबे से टकरा जाता है और उसकी जान चली जाती है. हालांकि रेलवे की तरफ से सख्त एडवाइजरी जारी होती रही है कि ट्रेन में ऐसी स्टंटबाजी करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. बावजूद इसके वायरल होने की सनक में युवा पीढ़ी जिंदगी खतरे में डाल रही है.

ये भी पढ़ें: Indian Navy News: भारतीय नौसना ने दिखाई दरियादिली, घायल चीनी नागरिक की बचाई जान, एयरलिफ्ट का Video देख करेंगे तारीफ!

यहां देखें- मुंबई लोकल में स्टंट करती महिला का वीडियो

एक और वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. तेज रफ्तार से दौड़ रही लोकल ट्रेन में सवार होकर ये महिला खतरनाक कतरब दिखा रही है. महिला अपने दाहिने हाथ से फुटबोर्ड की रॉड पकड़े हुए खतरनाक तरीके से झुकती है और रेलवे के खंभों को छूने की कोशिश करती है.

Advertisment

इस दौरान अगर इसका बैलेंस बिगड़ता तो अंजाम क्या होता. आप अंदाजा लगा सकते हैं. ये वीडियो महिला ने बनवाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें: तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी जबरदस्त टक्कर, उड़ गए परखच्चे, रोंगटे खड़े कर देगा हिट एंड रन का ये मामला!

ये भी पढ़ें: VIDEO: सड़क पर चल रही थीं गाड़ियां, तभी काल बनकर लोगों पर गिरा विशाल पेड़! संभलने का भी नहीं मिला समय

Advertisment
Advertisment