Advertisment

4 साल तक लोगों का सिरदर्द बनी रही ये महिला, उम्र 50 की लेकिन करती थी ऐसा कांड, वीडियो देख होंगे हैरान!

एक महिला चार साल तक लोगों के लिए सिरदर्द बनी रही. आरोपी महिला की उम्र 50 साल की है, लेकिन इस उम्र में भी वो ऐसा कांड करती थी, जिसके बारे में जानकर आप हैरान होंगे.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Theif Women Arrested

चोरी करती हुई महिला (Image: X/@CJGeorgeFRCS)

Woman Jailed for Shoplifting: एक महिला चार साल तक लोगों के लिए सिरदर्द बनी रही. आरोपी महिला की उम्र 50 साल की है, लेकिन इस उम्र में भी वो ऐसा कांड करती थी, जिसके बारे में जानकर आप हैरान होंगे. वह चार साल तक इंग्लैंड और वेल्स के दुकानदारों को लूटती रही है. इस तरह आरोपी महिला ने कई दुकानों से सामान चुराकर करोड़ों रुपये कमाए. हालांकि अब कुछ ऐसा हुआ कि उसे जेल जाना पड़ गया. इंग्लैंड और वेल्स में दुकानों से सामान चुराना गंभीर समस्या है, जहां पिछले साल 4 लाख 30 हजार से ज्यादा अपराध दर्ज किए गए थे. 

Advertisment

कौन है वो आरोपी महिला?

दुकानों से सामना चुराने वाली महिला की पहचान नरिंदर कौर के रूप में सामने आई है. वह भारतीय मूल की है. उसे हाल ही में पुलिस ने अरेस्ट किया है. आरोपी महिला कैसे बेईमानी के साथ खरीदारी करती थी और कैसे वो सामानों को चुराती थी. पुलिस को इसको लेकर महिला के खिलाफ कई अहम सबूत मिले हैं. आरोपी महिला का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें मोबाइल चुराते हुए दिखती है. महिला बड़े ही शातिर तरीके से कई महंग्रे ब्रांड्स के स्टोर्स में से सामान को चुराया करती थी. 

दुकानों से ऐसे चोरी करती थी महिला

कैसे अरेस्ट हुई महिला

पुलिस आरोपी महिला के तलाश में कई दिनों से जुटी हुई थी. जैसे ही पुलिस को उसके बारे में खूफिया इनपुट मिला, वैसे ही पुलिस ने विल्टशायर के एक गांव में उसके घर पर छापा मारा. इस दौरान पुलिस ने पाया कि आरोपी महिला ने इंग्लैंड और वेल्स में दुकानों से सामान चुराकर करोड़ रुपये कमाए. पुलिस ने आरोपी महिला से एक करोड़ 60 लाख रुपये नकद और चोरी की गईं कई महंगी चीजें बरामद की हैं. सामान और नकद मिलाकर महिला से 5 करोड़ रुपये तक की जब्ती हुई है. उसे अब दस साल की जेल हो गई है.

Viral News World News women theif Viral Video Crime Viral News World News Today shoplifting world News News world news news nation world news in hindi Latest World News Latest World News In Hindi
Advertisment
Advertisment