Advertisment

Viral Video: शख्स की यमराज को चुनौती, जान जोखिम में डाल बिजली खंभे से किया खतरनाक स्टंट, लोग हैरान!

Shocking Stunt Video: उत्तर प्रदेश के कानपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां भैरव घाट पर एक शख्स यमराज को सीधी चुनौती देते हुए दिखा. उसने अपनी जान को जोखिम में डालकर बिजली के खंभे से खतनाकर स्टंट किया.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां भैरव घाट पर एक शख्स यमराज को सीधी चुनौती देते हुए दिखा. उसने अपनी जान को जोखिम में डालकर बिजली के खंभे से खतनाकर स्टंट किया. मौके पर मौजूद लोग उस शख्स के स्टंट देखकर हैरान रह गए. अब इस घटना का एक वीडियो वायरल (Kanpur Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. शख्स के स्टंट का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए स्टंट

बताया गया है कि युवक ने यह स्टंटबाजी (Man Stunt Video) सोशल मीडिया में लाइक्स और फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए किया था. हालांकि, शख्स की इस हरकत से एक बार फिर साफ हो गया है कि लोग रील्स के चक्कर में अपनी जान को जोखिम में डालने से भी चूक नहीं रहे हैं. उन्हें ना तो अपने परिवार की फिक्र और ना ही कानून. वो बस ये चाहते हैं कि किसी तरह से सोशल मीडिया वायरल हो जाएं, फिर चाहे इसके एवज में उनकी जान ही क्यों ना चली जाए.

जरूर पढ़ें: Fire Tornado Video: आग वाले बवंडर ने बरपाया कहर, आसमान में कई फिट ऊपर उठती दिखीं लपटें, खौफनाक है नजारा!

Advertisment

यहां देखें- Man Stunt Viral Video

Advertisment

वीडियो में दिखता है कि भैरव घाट पर बड़ी संख्या में लोग जुटे हुए हैं. उनमें से एक शख्स बिजली के खंभे पर चढ़ता है. वह बिजली के खंभे के ऊपर जा बैठता है. इस दौरान गनीमत ये रही कि बिजली खंभे की लाइट कटी हुई थी. वरना शख्स को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता. खंभे पर चढ़ने के दौरान वह शख्स कुछ देर खंभे पर बैठा हुआ था. मौके पर मौजूद लोगों  के उसकी इस हरकत को देखकर हैरान रह गए. 

ये भी पढ़ें: दुनिया की सबसे बड़ी शार्क, जिसके सामने बड़ा हाथी भी लगेगा बच्चा, विशालकाय इतनी कि देखकर चौड़ जाएंगी आंखें!

और फिर नदी में छलांग लगा देता है शख्स

Advertisment

लोग उस शख्स को बिजली के खंभे से उतरने को भी कहते हुए दिखते हैं, लेकिन तभी वो ऐसा कुछ करता है, जिसे देखकर मौके पर मौजूद लोग दंग रह गए. उस शख्स ने बिजली के खंभे पर खड़ा होते हुए छलांग लगा दी. इसके बाद वह शख्स सीधे नदी में जा गिरता है. शख्स की स्टंटबाजी का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो (UP Viral Video) को देखकर आपके भी पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी. 

ये भी पढ़ें: Viral Video: पानी पर सरपट दौड़ती दिखी ट्रेन, कभी नहीं देखा होगा ऐसा नजारा, मौके पर मौजूद लोग भी हैरान!

 

today kanpur news Kanpur News in Hindi Kanpur News Hindi Kanpur News action stunts Boy stunts Kanpur Viral Video. Stunt Viral Video UP News kanpur
Advertisment
Advertisment