Advertisment

Viral Video : पानी के अंदर तैरने लगा 2 साल का बच्चा, वीडियो देख लोगों ने नहीं किया यकीन!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे ने लोगों को सोचने पर मजबूर किया है. ये वीडियो अपने आप में चौंकाने वाले हैं, जिसने भी देखा, उसने हैरानी जताई.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा पानी के अंदर तैरते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है, क्योंकि वीडियो में बच्चा बिना किसी डर के बड़ी सहजता से तैरता हुआ दिखाई दे रहा है. बच्चा पानी के अंदर कई देर तक अपनी सांस रोक कर तैरने और खेलते हुए भी नजर आ रहा है, जो लोगों को हैरान कर रहा है.

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि यह बच्चा, जिसकी उम्र लगभग 2 साल बताई जा रही है. बच्चा पानी में उतरते ही आराम से तैरने लगता है. उसकी गतिविधियों से ऐसा लगता है जैसे वह तैराकी में ट्रेंनेंड हो, जबकि उसकी उम्र इतनी कम है कि आमतौर पर बच्चे इस उम्र में पानी से डरते हैं या उनकी सुरक्षा को लेकर विशेष सतर्कता बरती जाती है.

बच्चे ने सोचने पर कर दिया मजबूर

इस वीडियो में बच्चा न केवल तैराकी कर रहा है बल्कि पानी के अंदर डुबकी लगाकर पानी के भीतर ही एक्टिविटीज कर रहा है, जो उसके आत्मविश्वास को और भी अधिक दर्शाता है. लोग इस वीडियो को देखकर अचंभित हैं कि इतनी छोटी उम्र में बच्चा कैसे इतना सक्षम हो सकता है.

साथ ही, लोग इस बात से भी हैरान हैं कि वह इतना लंबे समय तक पानी के अंदर अपनी सांस को रोक कर तैर सकता है. आमतौर पर तैराकी सीखने और उसमें निपुणता हासिल करने के लिए बच्चे को कई सालों की ट्रेनिंग की आवश्यकता होती है, लेकिन इस बच्चे की सहजता ने सभी को हैरत में डाल दिया है.

ये भी पढ़ें- जब युवक को हुई तारों से परेशानी तो बुला ली पुलिस, फिर जो हुआ, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वायरल हो चुके इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं और हजारों लोग इस पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं. कुछ लोगों ने इसे अद्भुत करिश्मा बताया है, तो वहीं कई लोग इसे बच्चे की अद्भुत क्षमता और योग्यता का परिणाम मान रहे हैं. कई माता-पिता इस वीडियो से प्रेरित होकर अपने बच्चों को भी तैराकी सिखाने की इच्छा जता रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- हिंसक भीड़ से जान बचाने के लिए ब्रिज पर चढ़ गया युवक, वीडियो देख दहल जाएगा दिल!

Viral Khabar Viral News Viral Video Viral Khabar Update Viral Khabar Today
Advertisment