Advertisment

Viral Video : 2 साल के बेटे ने अपने ही पिता की गोली मारकर कर दी हत्या, सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बच्चे ने अपने पिता पर गोली चला दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद लोगों ने हैरानी जताई है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
_viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसे देखने के बाद अपने ही आंखों पर यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं,जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स शादी के दौरान फायरिंग कर रहा होता है. पूरी घटना का वीडियो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. 

Advertisment

बेटे ने बाप को मारी गोली

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स शादी के दौरान बंदूक से फायरिंग कर रहा है. वो शादी में जश्न के नाम पर गोलियां चला रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वो आराम से बंदूक चला रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसके साथ एक बच्चा भी है. शख्स को नहीं पता कि उसके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उसका बच्चा बंदूक मांग रहा है. बच्चे की मांग पर शख्स उसे बंदूक थमा देता है. इस दौरान बच्चा बंदूक का ट्रिगर दबा देता है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि बंदूक से गोली चलती है और शख्स के पेट में लगती है. बच्चे की उम्र करीब 2 साल हो सकती है. यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कहां का है.

ये भी पढ़ें- चलती मेट्रो में खूबसूरत युवती ने कर दी गंदी हरकत, यात्रियों में मची भगदड़!

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक पूर्व यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई में हैरान करने वाला मामला है. एक यूजर ने लिखा कि शादियों में ऐसी घटनाएं अक्सर देखने को मिलती हैं. एक यूजर ने लिखा कि बिहार में एक समय में शादियों में अपने ही लोगों की हत्या हो जाती थी. अब धीरे-धीरे ये प्रथा खत्म हो गई है. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो ने वाकई दिल दहला दिया है. वीडियो पर लोगों के चौंकाने वाले रिएक्शन आ रहे हैं. 

Viral Viral News viral video today Viral Video Gun
Advertisment
Advertisment