Advertisment

Viral Video : 23 की उम्र में 24 बच्चे...महिला ने बताया आखिर कैसे हुआ संभव, नहीं हो रहा है यकीन!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला दावा कर रही है कि उसके 23 साल की उम्र में 24 बच्चे हैं. महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral women video

वायरल वीडियो(IG/PrateekParmar)



सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो वाकई चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक महिला बता रही है कि उसके 24 बच्चे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

आखिर कैसे हो सकता है ये संभव?

इस वायरल वीडियो का दावा है कि एक महिला रिपोर्टर से बातचीत के दौरान बताती है कि उसकी उम्र 23 साल है और उसके 24 बच्चे हैं. रिपोर्ट पूछता है कि क्या आप अपने बच्चे का नाम याद कर लेती है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह घटना यूपी की है. वीडियो में महिला का कहना है कि वह 23 साल की है और उसके 24 बच्चे हैं, जोकि वास्तविकता में असंभव है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं है, इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक वीडियो क्रिएटर ने पोस्ट किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह वाकई चौंकाने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखा जा सकता है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि यह महिला झूठ बोल रही है. ऐसा हो ही नहीं सकता. एक यूजर ने लिखा कि वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कह सकते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- इंसानों को देख जान बचाकर भागने लगी चुड़ैल, वायरल हो रहा है वीडियो!

Viral Viral News news Viral Video
Advertisment
Advertisment