Advertisment

Viral Video : ये वीडियो देख लीजिए! कुछ लोग ऐसे देते हैं मौत को नेवता, देख कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक की ट्रेन के दरवाजे पर लटकने की कोशिश के दौरान दर्दनाक हादसा होते देखा जा सकता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
TRAIN ACCIDENT VIDEO

वायरल वीडियो (x)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक की ट्रेन के दरवाजे पर लटकने की कोशिश के दौरान दर्दनाक हादसा होते देखा जा सकता है. यह वीडियो लोगों के लिए एक चेतावनी बन गया है कि ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर यात्रा करना कितना खतरनाक हो सकता है.

वीडियो में दिख रहा यह हादसा न केवल दिल को झकझोर देने वाला है, बल्कि इसे देखकर ऐसा भी लग रहा है कि युवक की जान चली गई होगी.

आखिर क्यों करना है ऐसी लापरवाही?

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक युवक ट्रेन के दरवाजे पर खड़ा होकर लटक रहा है और दूसरी ओर से उसका एक दोस्त इस खतरनाक स्टंट का वीडियो बना रहा होता है. युवक लापरवाही से ट्रेन के गेट पर खड़ा होकर बाहर झूलता नजर आता है, मानो उसे इस बात का अंदाजा ही न हो कि उसके साथ कुछ गंभीर हो सकता है.

वीडियो में यह भी साफ दिखता है कि युवक इस खतरनाक स्टंट को करते समय बिलकुल असावधान है और तभी एक बड़ा हादसा हो जाता है.

युवक की हो गई होगी मौत

जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ती है, युवक का सिर ट्रैक के किनारे लगे एक लाइट के खंभे से टकरा जाता है. इस भयानक टक्कर के बाद युवक संतुलन खो बैठता है और सीधा ट्रेन के ट्रैक पर गिर जाता है. वीडियो में यह दृश्य साफ देखा जा सकता है कि युवक गिरते ही बुरी तरह से घायल हो जाता है.

उसके सिर पर लगी चोट इतनी गंभीर नजर आती है कि उसे देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि वह गंभीर रूप से घायल हुआ होगा या फिर उसकी मौत हो गई होगी.

ये भी पढ़ें- जान बचाने गए युवक पर महिला का हमला, देख वीडियो हिल जाएंगे आप!

आए दिन ऐसी होती हैं घटनाएं

यह वीडियो एक बार फिर से इस बात को रेखांकित करता है कि ट्रेन के दरवाजे पर लटकना या खतरनाक स्टंट करना कितना घातक साबित हो सकता है. यह केवल एक क्षण की लापरवाही है, लेकिन इसने उस युवक की जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया. ट्रेन में यात्रा के दौरान ऐसी लापरवाहियां न केवल व्यक्ति के लिए जानलेवा साबित हो सकती हैं, बल्कि इससे अन्य यात्रियों की सुरक्षा भी खतरे में पड़ सकती है.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Train Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment