Advertisment

Viral Video : भूतिया ताकतों का आतंक या कुछ और...एक ही स्थान पर लगातार हो रही घटनाओं ने उड़ा दिए हैं लोगों के होश

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि आए दिन इसी जगह पर घटनाएं होती रहती हैं. ऐसा क्यों होता है ये अपने आप में एक सवाल बना हुआ है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ही स्थान पर लगातार होने वाली घटनाओं को दिखाया गया है. इस वीडियो में सुरक्षा कैमरों (सीसीटीवी) द्वारा रिकॉर्ड की गई विभिन्न घटनाएं शामिल हैं, जिनमें से कई में जानवरों की भूमिका भी देखी जा सकती है. इस वीडियो ने लोगों में चिंता और हैरानी पैदा कर दी है कि कुछ जानवरों के कारण हो रहा है लेकिन आखिर बाकी घटनाएं कैसे हो रही हैं.

Advertisment

सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि एक ही जगह पर बार-बार घटनाएं घट रही हैं, जिनमें सड़क दुर्घटनाओं से लेकर अचानक होने वाली अजीबोगरीब घटनाएं शामिल हैं. कुछ वीडियो में देखा गया है कि जानवर सड़क पर दौड़ते हुए गाड़ियों के सामने आ जाते हैं, जिससे दुर्घटनाएं हो जाती हैं. कुछ घटनाओं में देखा गया है कि जानवरों की वजह से बाइक सवार गिर जाते हैं.

आखिर कहां का है ये वायरल वीडियो?

स्थानीय निवासियों का कहना है कि यह जगह पहले से ही खतरनाक मानी जाती रही है, और यहां आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. हालांकि, यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने प्रशासन से यहां सुरक्षा के उपाय करने की मांग की है. कुछ लोगों का मानना है कि इस क्षेत्र में जानवरों की उपस्थिति को नियंत्रित करना आवश्यक है ताकि आगे ऐसी घटनाओं को रोका जा सके. साथ ही ये वीडियो कहां का है, ये अब तक जानकारी सामने नहीं आई है.

 

ये भी पढ़ें- एक साल के बच्चे ने सांप को काटा, मौके पर मर गया सांप, हैरान कर देगा ये Video

आखिर कौन है जिम्मेदार?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कई यूजर्स ने इस जगह पर प्रशासन की उदासीनता को जिम्मेदार ठहराया है. वीडियो में दिखाए गए जानवरों की हरकतों पर भी कई लोगों ने मजेदार टिप्पणियां की हैं. यह वायरल वीडियो एक गंभीर समस्या की ओर इशारा कर रहा है, जहां जानवरों के कारण सड़क पर होने वाली घटनाएं लोगों की जान के लिए खतरा बन रही हैं. प्रशासन को जल्द से जल्द इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है ताकि इस क्षेत्र में होने वाली दुर्घटनाओं को रोका जा सके.

viral video today Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment