Advertisment

Mia khalifa viral video : ''मिया खलीफा...मिया खलीफा'', जब सामने आईं एडल्ट स्टार तो बच्चे खो बैठे आपा

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बच्चे ओमेगेल (Omegle) प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे होते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बच्चे ओमेगेल (Omegle) प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे होते हैं, तभी उनके सामने अचानक से मशहूर एडल्ट स्टार मिया खलीफा स्क्रीन पर आती हैं.

मिया खलीफा को देख हुए हैरान

मिया खलीफा को स्क्रीन पर देखकर बच्चे जोर-जोर से उनका नाम चिल्लाने लगते हैं "मिया खलीफा, मिया खलीफा" बच्चे इस दौरान काफी उत्साहित और हैरान नजर आते हैं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो असली लाइव स्ट्रीमिंग का है या फिर इसे किसी तरह से एडिट किया गया है.

बंद हो गया है ओमेगल

ओमेगेल एक लोकप्रिय ऑनलाइन चैट प्लेटफॉर्म था, जिसे दुनिया भर में यूजर्स लाइव वीडियो चैट के लिए इस्तेमाल करते थे. यह प्लेटफॉर्म खासतौर पर अजनबियों से बातचीत और नए लोगों से मिलने के लिए मशहूर था. लेकिन इसमें कई बार अश्लील और अनैतिक सामग्री भी सामने आती थी, जिससे यह विवादों में घिरा रहता था. कई देशों में ओमेगेल को प्रतिबंधित भी किया गया था और अब हाल ही में इसे पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

बच्चों पर ध्यान रखने की है जरुरत

ओमेगेल के बंद होने के बावजूद, इस तरह के वीडियो वायरल होना कई सवाल खड़े करता है. बच्चों का इस प्रकार के प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद होना और एडल्ट कंटेंट से रूबरू होना चिंताजनक है. इस वीडियो के वायरल होने से यह बात भी सामने आती है कि कैसे इंटरनेट के विभिन्न हिस्सों में मौजूद सामग्री का बच्चों पर गहरा असर हो सकता है.

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक जाम में फंसी ट्रेन, बेंगलुरु से सामने आया चौंकाने वाला मंजर!

माता-पिता के लिए बड़ी चिंता

वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की मिश्रित प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग इसे मजाकिया मानते हैं, जबकि अन्य इसे बच्चों की सुरक्षा और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर उनकी गतिविधियों को लेकर चिंता व्यक्त कर रहे हैं. विशेषज्ञों का कहना है कि माता-पिता और अभिभावकों को बच्चों की ऑनलाइन गतिविधियों पर कड़ी नजर रखनी चाहिए, ताकि वे अनचाहे और खतरनाक कंटेंट से दूर रहें.

ये भी पढ़ें- अरे भाई अचानक धंस गई जमीन, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

Viral Video Mia Khalifa Mia Khalifa bold photos mia khalifa engagement Adult star Mia Khalifa
Advertisment
Advertisment