Advertisment

Sanp Ka Video : चप्पल के बाद मोबाइल चार्जर चुराने आया सांप, लोगों ने रंगे हाथ लिया पकड़!

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सांप पर चार्जर चुराने का आरोप लगाया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि सांप चार्जर चार्ज करने आया था. सांप की हरक देख हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Wildlife Video

वायरल स्नेक वीडियो (IG)

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों के बीच हड़कंप मचा दिया है. इस वीडियो में एक सांप को बेड के ऊपर देखा जा सकता है, जो इलेक्ट्रिक बोर्ड में लगे मोबाइल चार्जर को अपने मुंह में पकड़ने की कोशिश कर रहा है. सांप चार्जर को लेकर भागने की कोशिश कर रहा है, लेकिन चार्जर प्लग इन होने के कारण वह इसे बाहर नहीं निकाल पा रहा है. यह सीन देखकर लोग न केवल हैरान हो गए हैं, बल्कि इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Advertisment

सांप चार्जर चोरी करने आया?

वीडियो में दिखाया गया है कि सांप, जो आमतौर पर डर और खतरे का प्रतीक माना जाता है, इस बार कुछ अलग ही कारणों से चर्चा में आ गया है. लोग इस वीडियो को देखकर कह रहे हैं कि "सांप चार्जर चोरी करने आया है." इस वीडियो ने जहां एक ओर लोगों को डराया है, वहीं दूसरी ओर लोगों को हंसने का भी मौका दिया है.

सांप ने कर दिया लोगों को हैरान

ये घटना सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी हुई है. वीडियो में साफ दिखाई देता है कि सांप ने मोबाइल चार्जर को अपने मुंह में पकड़ रखा है और उसे खींचकर बाहर ले जाने की कोशिश कर रहा है. चार्जर की तार को बाहर निकालने की कोशिश में सांप खुद भी उलझ सा गया है, लेकिन चार्जर प्लग इन होने की वजह से सांप की कोशिश असफल होती दिख रही है. वीडियो के कैप्शन में लोगों ने मजेदार टिप्पणियां की हैं, जैसे "लगता है सांप को भी अब मोबाइल की जरूरत पड़ गई है" और "सांप तो टेक्नोलॉजी का दीवाना हो गया है."

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी के बीच आपने कभी नहीं देखी होगी ऐसी लड़ाई, देख लोगों का दिमाग हो रहा है खराब!

चप्पल चोरी के लगे हैं आरोप

यह पहला मौका नहीं है जब सांप के साथ ऐसी अनोखी घटना सामने आई हो. इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक सांप चप्पल लेकर भाग गया था. उस वीडियो ने भी लोगों को खूब हंसाया था. सांप के ऐसे विचित्र व्यवहार के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं और लोग इसे बड़े मजे के साथ देखते हैं. हालांकि, ये वीडियो एक बार फिर से साबित करते हैं कि प्राकृतिक दुनिया कितनी अजीब और अप्रत्याशित हो सकती है.

Advertisment

जानवर भी करते हैं ऐसी हरकतें

इस वीडियो ने यह भी याद दिलाया कि चाहे सांप कितना भी खतरनाक क्यों न हो, उसका विचित्र और अप्रत्याशित व्यवहार लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है. ये वीडियो लोगों को मनोरंजन तो प्रदान करते ही हैं. साथ ही यह भी दिखाते हैं कि किस तरह जानवर भी कभी-कभी अजीब और हास्यास्पद हरकतें कर सकते हैं.

Viral News snake video trending snake video viral today snake video Viral snake video Poisonous Snake Video snake videos snake video viral
Advertisment
Advertisment