Advertisment

Ajgar Ka Attack : अरे बाप रे! अजगर से जान बचाकर बच्चे को लेकर भागी मां, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक अजगर सांप हाउस में घुस जाता है. इस अजगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral ajgar

वायरल अजगर का वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद रूह कांप जाती है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला अपने बच्चे के साथ सो रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

अजगर मारता है एंट्री

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने बच्चे के साथ सो रही है. महिला बच्चे के साथ आराम से सो रही है लेकिन महिला को पता नहीं चलता. उनके घर पर एक खतरनाक मेहमान ने दस्तक दी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के पीछे एक अजगर सांप है. सांप महिला के काफी करीब आ जाता है. महिला अचानक उठती है और सांप को देखती है. सांप देखते ही अपने बच्चे को लेकर भाग जाता है. ये वायरल वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला सीन है. एक यूजर ने लिखा कि अगर देर हो जाती तो बच्चा समेत मारी जाती. एक यूजर ने लिखा कि ये अजगर सांप है, निगल जाता है. वीडियो पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, 'भाई, क्या विदेशों में सांप इसी तरह दस्तक देते हैं?

snake video trending snake video viral today snake video Viral snake video Ajgar Viral Video snake videos snake snake video viral
Advertisment
Advertisment