Advertisment

Viral UFO Video : बाप रे बाप! आसमान में उड़ते हुए कैद हुआ एलियन का विमान, तेजी से हो रहा है वायरल!

एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आसमान में यूएफओ दिखाई दे रहा है. इस यूएफओ को देखने के बाद हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral UFO Video

वायरल वीडियो(NN/IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देख यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बड़ा यूएफओ (Unidentified Flying Object) दिखाई दे रहा है. वीडियो ने लोगों के बीच उत्सुकता और चर्चा का विषय बना दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशाल उड़न तश्तरी जैसी वस्तु आसमान में तैर रही है. 

Advertisment

आसमान में दिखा UFO?

इस वीडियो में एक उड़ती हुई वस्तु साफ नजर आ रही है जो काफी बड़े आकार की है और अजीब तरीके से आगे बढ़ रही है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यह यूएफओ काफी आवाज कर रहा है. बता दें कि वीडियो एडिटेड और फेक है. इस तरह के वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं और लोगों के बीच भ्रम पैदा करते हैं. ऐसे में ये वीडियो भी उसी का एक हिस्सा है. हालांकि कई लोग यूएफओ को आसमान में उड़ते हुए देखने का दावा करते हैं, लेकिन अब तक इसका कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया है.

ये भी पढ़ें- सावधान! इस तरह के इंसानों के ऊपर भूत करते हैं अटैक, कहीं आप तो नहीं?

क्या ये है एआई एटिडेट वीडियो?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं मिलीजुली मिल रही है. कुछ लोग इसे सच्चाई मान रहे हैं और यह दावा कर रहे हैं कि यह वास्तविक यूएफओ है, जबकि अन्य लोग इसे एक छलावा या एडिटेड वीडियो कह रहे हैं. कुछ लोग इसे किसी फिल्म का सीन बता रहे हैं, तो कुछ इसे एलियन्स के अस्तित्व का प्रमाण मान रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर ये सच होता तो टीवी जर्नलिस्ट इस छतरी के नीचे होकर रिपोर्ट कर रहे होते हैं? एक यूजर ने लिखा कि एआई एडिटेड वीडियो है. 

Viral Viral News UFO Viral Video pentagon ufo
Advertisment
Advertisment