Advertisment

Viral News: पति कांवड़ लेने गया और पत्नी ने रच दी प्रेम कहानी, बॉयफ्रेंड के साथ हुई फरार

उस पति पर क्या बीतेगी जब उसे पता चलेगा कि उसकी पत्नी किसी और के साथ भाग गई है? इस शख्स के साथ जो हुआ वह अपने आप में दुखद है. राजस्थान के अलवर का एक शख्स कावड़ यात्रा पर गया और उसी दौरान उसकी पत्नी प्रेमी के साथ भाग गई.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news

अलवर राजस्थान (NN)

राजस्थान के अलवर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक शादीशुदा महिला उस समय अपने प्रेमी के साथ भाग गई जब उसका पति हरिद्वार में कांवड़ लेने गया था. जैसे ही पति को पता चला कि उसकी पत्नी किसी और के साथ भाग गई है तो वह सदमे में आ गया. इसके बाद पति ने कांवड़ अपने दोस्त को सौंप दी और सीधे अपने घर के लिए निकल गया. जैसे ही मैं घर पहुंचा, उसके माता-पिता ने पूरी कहानी बताई. यह जानकर पति हैरान-परेशान हो गया और विवेक दिखाते हुए सीधे थाने पहुंचा और एफआईआर दर्ज कराई.

Advertisment

धोखेबाज निकली पत्नी

बता दें कि वह रैणी कस्बे के एक गांव की रहने वाली है. इस गांव में रहने वाला युवक अपने दोस्तों के पास कांवड़ लेने हरिद्वार गया था. युवक के पिता घर पर विकलांग की हालत में है. परिजनों के बीच बात हो रही थी कि वह देर रात घर से भाग गयी है. घर के अंदर देखा तो पता चला कि वो रूम कोई था ही नहीं. सुबह माता-पिता ने खोजने का काफी प्रयास किया लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. उन्होंने फोन कर पूरी कहानी बताई, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को कई बार फोन किया लेकिन फोन बंद मिलता रहा. यह देखकर पति घबरा गया और तुरंत घर आ गया.

ये भी पढ़ें- महिलाओं पर ज्यादा हमला क्यों करते हैं भूत-प्रेत, सच जानकर नहीं होगा विश्वास!

पुलिस ने क्या कहा?

इस घटना के बाद युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस को पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी घर से जेवरात और डेढ़ लाख रुपये लेकर चली गई है. उसने कहा, "साहब, मैंने कांवड़ कार्यक्रम के लिए पैसे इकट्ठे किए थे और उन्हें सुरक्षित रखने के लिए अपनी पत्नी को दिया था. गांव में कांवड़ लेकर एक कार्यक्रम होना था, जिसके लिए धनराशि जमा किया था. इस घटना के संबंध में डिप्टी एसपी मीणा ने बताया कि औरत बालिग है और मर्जी के साथ प्रेमी के साथ गई है. उन्होंने आगे कहा कि महिला पैसे और जेवरात लेकर भागी हुई है. पुलिस इसकी जांच कर रही है और उसके प्रेमी की तलाश कर रही है. 

Viral Rajasathan News Alwar Viral News
Advertisment
Advertisment